BiharCrime News

मधेपुरा में पूर्व वार्ड सदस्य की गोली मारकर हत्या

Madhepura: जिले के सदर अनुमंडल के घैलाढ़ थाना क्षेत्र में बुधवार को दिनदहाड़े पूर्व वार्ड सदस्य की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना घैलाढ़ थानाक्षेत्र के भतरंधा परमानंदपुर पंचायत के वार्ड-7 की है. मृतक की पहचान भतरंधा परमानंदपुर पंचायत के बलुआहा गांव वार्ड-7 के पूर्व वार्ड सदस्य नंद किशोर शर्मा के रूप में की गई. घटना से आक्रोशित लोगों ने फिलहाल गांव में सड़क को जाम कर दिया.

ये भी पढ़े : PANCHAYAT ELECTION 2022 : द्वितीय चरण के मतदान की तैयारी पूरी, 1438 प्रत्यशियों की हार-जीत पर 19 मई को होगा फैसला

जानकारी के अनुसार पूर्व वार्ड सदस्य नंदकिशोर शर्मा अपने गांव में ही पैदल अकेले अपने घर जा रहे थे. इसी दौरान गांव के ही बलराम शर्मा के पुत्र संजीव शर्मा पीछे से आया और नंद किशोर को पकड़ कर देसी कट्टा से उसके कनपट्टी में गोली मार दी. गोली लगने के साथ ही नंद किशोर गिर पड़े. जब तक लोग दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचते, संजीव भाग खड़ा हुआ. घटना के बाद से लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है. आक्रोशित ग्रामीणों ने शव के साथ भतरंधा चौक पर सड़क जाम कर दिया. इस दौरान लोगों ने टायर जलाकर विरोध जताया. लोग हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. घटना की सूचना पर पहुंची स्थानीय थाने की पुलिस लोगों को शांत कराने में जुट गई है. इस संबंध में मधेपुरा एसपी राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस हत्यारे की पहचान कर चुकी है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Chanakya IAS
SIP abacus
Catalyst IAS

ये भी पढ़े : इंडियन रोटी बैंक ने किया अमृत जल सेवा का शुभारंभ, मेदिनीनगर में हर दिन दो टैंकर बांटेगा पानी

The Royal’s
MDLM
Sanjeevani

Related Articles

Back to top button