Main SliderNational

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव मेदांता अस्पताल में भर्ती, जांच रिपोर्ट निगेटिव

Lucknow :  तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराए गए समाजवादी पार्टी (सपा) संरक्षक एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की हालत स्थिर बनी हुई है.

यादव को पेशाब नली में संक्रमण के बाद बृहस्पतिवार देर रात लखनऊ स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल ने शुक्रवार रात अस्पताल जाकर यादव का हाल लिया.

इसे भी पढ़ेंः भाजपा नेता के विवादित बयान:  जो मंदिर के बजाय अस्पताल की बात कर  रहे हैं, वे लोगों को बरगला रहे हैं

advt

देर रात करीब 12 बजकर 30 मिनट पर अस्पताल लाया गया

मेदांता के निदेशक डॉक्टर राकेश कपूर ने शनिवार को पीटीआई-भाषा को बताया कि यादव को संक्रमण की शिकायत के बाद बृहस्पतिवार देर रात करीब 12 बजकर 30 मिनट पर अस्पताल लाया गया था. कोरोना संक्रमण के लिए भी उनकी जांच की गई जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

उन्होंने बताया कि डॉक्टरों की सख्त निगरानी में उनका इलाज किया जा रहा है और इस वक्त उनकी हालत स्थिर है. उनका अल्ट्रासाउंड और रक्त एवं पेशाब की जांच की जा रही है.

 

इसे भी पढ़ेंः LIC ने फिर एक लगभग डूब चुकी यस बैंक का 105.98 करोड़ शेयर खरीदा

adv

एक महीना पहले भी मेदांता में भर्ती हुए थे

इस बीच, सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया कि पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव अपने पिता से मिलने के लिए शुक्रवार रात मेदांता अस्पताल गए थे. उनके साथ उनकी पत्नी डिंपल यादव भी थीं.

मालूम हो कि मुलायम सिंह यादव करीब एक महीना पहले भी मेदांता में भर्ती हुए थे. उस वक्त उन्हें आंत में समस्या थी. हालांकि, इलाज के बाद उन्हें आराम मिल गया और उन्हें घर भेज दिया गया था. वे अक्सर स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों का सामना करते रहते हैं.

इसे भी पढ़ेः बिहार: Corona के 3 हजार से अधिक नये केस, संक्रमितों का आंकड़ा 70 हजार के पार

 

advt
Advertisement

5 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button