JamshedpurJharkhandJharkhand PoliticsNEWS

Saraikela: कांग्रेस के सदस्यता अभियान में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय, कहा- कांग्रेस के लिए कठिन दौर, संगठित होकर ही बदल सकेंगे परिस्थिति

Kandra: सरायकेला-खरसावां जिले के गम्हरिया स्थित शहनाई भवन में सरायकेला जिला कांग्रेस कमेटी के सदस्यता अभियान में शामिल होने पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री सह जिला प्रभारी सुबोधकांत सहाय ने कहा कि कांग्रेस भले ही कठिन दौर से गुजर रही है लेकिन कार्यकर्ता एकजुट होकर परिस्थितियों को बदल सकते हैं.
सहाय ने सदस्यता अभियान की समीक्षा करते हुए पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को निर्देशित किया. कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए शीर्ष नेतृत्व ने बड़े नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी है. इसके तहत पार्टी के वरीय नेताओं को प्रभार और कई महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां सौंपी जा रही है. इसी के तहत 18 अप्रैल को जिलेभर में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे और 24 अप्रैल को राज्यस्तरीय सम्मेलन आयोजित होंगे.
यूपी में भाजपा ने की है धर्म की आड़ में राजनीति
यूपी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार पर प्रतिक्रिया देते हुए सुबोधकांत सहाय ने कहा कि कांग्रेस भाजपा की तरह धर्म की राजनीति नहीं करती, जबकि भाजपा धर्म की आड़ में राजनीति का भरसक प्रयास करती है. इसी का नतीजा यूपी चुनाव में देखने को मिला है. झारखंड में महागठबंधन में जारी खींचतान पर सुबोधकांत सहाय ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि महागठबंधन में खींचतान बना रहना लाजि‍मी है ,लेकिन मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के नेतृत्व में सरकार बेहतर तरीके से चल रही है. सदस्यता अभियान कार्यक्रम में वरीय कांग्रेस नेता फूलकांत झा, जिलाध्यक्ष छोटेराय किस्कु, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता होनी सिंह मुंडा, कपाली नगर परिषद अध्यक्ष शोभारानी महतो, पूर्व जिलाध्यक्ष देबू चटर्जी, महिला मोर्चा अध्यक्ष बेबी सिंह, जिला प्रवक्ता प्रकाश राजू, राणा सिंह , माधव सिंह मुंडा, अशोक गुप्ता समेत अन्य पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- Indian Railways, IRCTC: रेल यात्री ध्‍यान दें, यात्रा की योजना है तो देख लें सूची, बदले मार्ग से चलेंगी ये ट्रेनें

Related Articles

Back to top button