Court NewsCrime NewsLead NewsNationalTOP SLIDERTRENDING

Pornographic Video को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री सदानंद गौड़ा ने की शिकायत, कहा- मेरी मॉर्फ्ड  PHOTO हुई इस्तेमाल

अदालत ने इस वीडियो को अपलोड करने या फिर फॉरवर्ड करने पर रोक लगाई

New Delhi : पूर्व केंद्रीय मंत्री डीवी सदानंद गौड़ा ने सोशल मीडिया पर एक अश्लील वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. उनका आरोप है कि इस वीडियो में उनकी एक फर्जी तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है. उनकी शिकायत के आधार पर अदालत ने इस वीडियो को अपलोड करने या फिर फॉरवर्ड करने पर रोक लगा दी है.

इसे भी पढ़ें :BJP नेता किरीट सोमैया को कराड रेलवे स्टेशन पर हिरासत में लिया, कोल्हापुर में धारा 144 लागू

advt

गौड़ा ने ट्वीट कर ये कहा

रविवार को गौड़ा ने ट्वीट कर कहा कि उनके विरोधियों ने उनकी साफ-सुथरी छवि को खराब करने के लिए एक मॉर्फ्ड वीडियो बनाया है. उन्होंने कहा, ‘प्रिय शुभचिंतकों, मेरा एक मॉर्फ्ड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि इस वीडियो में मैं नहीं हूं, यह मेरे विरोधियों ने निहित स्वार्थ के तहत मेरी साफ-सुथरी छवि को खराब करने के लिए बनाया है.’

उन्होंने आगे कहा कि उन्हें अपने पक्ष में अदालत से निषेधाज्ञा आदेश मिली है, जो लोगों को दुभार्वनापूर्ण सामग्री को फॉरवर्ड करने और अपलोड करने से रोकती है. इसके बावजूद यदि किसी ने ऐसा किया तो उसके खिलाफ कानून की संबंधित धाराओं के तहत कार्रवाई की जायेगी.

इसे भी पढ़ें :ब्रॉडसन कंपनी के निदेशक पर केस, 1.73 करोड़ का बालू चोरी कर बेचने का आरोप

साइबर अपराध पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

गौड़ा ने यह भी कहा कि उन्होंने साइबर अपराध पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और उन्हें विश्वास है कि दोषियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कथित तौर पर सदानंद गौड़ा बताया जा रहा शख्स एक महिला के साथ वीडियो कॉल पर है.

इसे भी पढ़ें :झारखंड में स्कूली विद्यार्थियों के लिये साइकिल खरीद की प्रक्रिया पर सवाल, लुधियाना की कंपनी ने लगाये आरोप

कर्नाटक के पूर्व सीएम भी रहे हैं गौड़ा

उत्तर बेंगलुरु लोकसभा सीट से सांसद सदानंद गौड़ा कर्नाटक के पूर्व सीएम भी रहे हैं. कर्नाटक में यह नया स्कैंडल है, जिसने भारतीय जनता पार्टी को भी मुश्किल में डाल दिया है. कुछ महीनों पहले बीएस येदियुरप्पा सरकार में मंत्री रमेश जरकिहोली का भी एक अश्लील वीडियो वायरल हुआ था और उन्हें अपने पद से इस्तीफा भी देना पड़ा था. हालांकि उनका कहना था कि ये आरोप गलत हैं. यही नहीं जरकिहोली भी अदालत गए थे और उस वीडियो एवं ऑडियो को फॉरवर्ड करने पर रोक का आदेश दिया गया था.

इसे भी पढ़ें :चरणजीत सिंह चन्नी ने पंजाब के 17वें मुख्यमंत्री के तौर पर ली शपथ, राज्य के पहले दलित सीएम, देखें VIDEO

 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: