न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पूर्व सांसद राय के बॉडीगार्ड के सर्विस रिवाल्वर से चली गोली ! गांवा पुलिस कर रही है जांच    

पूर्व सांसद रवीन्द्र राय पीहरा स्थित सरस्वती शिशु विद्या मंदिर स्कूल से झंडोतोलन कर लौट रहे थे.   पूर्व सांसद के साथ धनवार के भाजपा नेता सुबोध राय समेत अन्य समर्थक थे.  

52

Giridih :  स्वतंत्रता दिवस पर पूर्व कोडरमा सांसद रवींद्र राय के बॉडीगार्ड के सर्विस रिवाल्वर से कथित रूप से चली गोली से गुरुवार सुबह दो लोगों के जख्मी होने की बात कही जा रही है, जिसमें एक पूर्व सांसद का चालक और दूसरे एक स्थानीय व्यक्ति के घायल होने की बात बतायी जा रही है. घटना स्वतंत्रता दिवस के दिन गुरुवार की सुबह करीब 11 बजे की है.  खबरों के अनुसार घटना के बाद मामले को छिपाने का प्रयास किया जा रहा है. जानकारी के अनुसार मिस फायरिंग को आतिशबाजियों की आवाज बताकर मामले पर लीपापोती की जा रही है.   पुलिस सूत्रों की मानें तो घटना को लेकर गांवा थाना में केस दर्ज किये जाने की बात कही जा रही है.  लेकिन गांवा पुलिस इस मामले में किसके खिलाफ केस दर्ज करेगी? इस पर गांवा पुलिस भ्रम में है,  क्योंकि गांवा थाना प्रभारी घटना के दूसरे दिन तक यह  जानकारी नहीं जुटा पाये कि किस स्थान पर मिस फायरिंग की घटना हुई है.   पूर्व सांसद के किस बॉडीगार्ड ने अपना रिवाल्वर पूर्व सांसद के साथ चल रहे भाजपा नेता सुबोध राय के हाथ में दिया था.

थाना प्रभारी पुरुषोतम कुमार ने मिस फायरिंग की पुष्टि की

गांवा थाना प्रभारी पुरुषोतम कुमार ने मिस फायरिंग की पुष्टि करते हुए कहा है कि घटना गुरुवार दोपहर करीब 11 बजे की  है, जब पूर्व सांसद रवीन्द्र राय पीहरा स्थित सरस्वती शिशु विद्या मंदिर स्कूल से झंडोतोलन कर लौट रहे थे.   पूर्व सांसद के साथ धनवार के भाजपा नेता सुबोध राय समेत अन्य समर्थक थे.  जानकारी के अनुसार पूर्व सांसद  स्कूल से लौटने के क्रम में पीहरा के मानपुर चौक स्थित नागेन्द्र लाल उर्फ नागो की दुकान पर रुके.  उस समय  मानपुर चौक के समीप स्थानीय लोगों द्वारा झंडोतोलन किया जा रहा था.  सूत्रों के अनुसार तभी पूर्व सांसद के साथ चल रहे धनवार के भाजपा नेता सुबोध राय द्वारा पूर्व सांसद के एक बॉडीगार्ड का सर्विस रिवाल्वर हाथ में लेकर उसे देखने लगे.

भाजपा नेता सुबोध राय ने घटना होने से इनकार किया

इस क्रम में भाजपा नेता द्वारा गलती से मिस फायर हो गया.  मिस फायर से  नागेन्द्र लाल की दुकान में लगी टाईल्स पर गोली लगी.  टाईल्स का  एक टुकड़ा चालक तो दूसरा टुकड़ा एक स्थानीय व्यक्ति को लगा. हालांकि दोनों सुरक्षित बताये जा रहे हैं. इधर मामले को बिगड़ता देख पूर्व सांसद राय ने सोशल मीडिया में बयान जारी कर मामले को सिर्फ अफवाह बताया.  यह भी कहा जा रहा है कि  जिस रिवाल्वर से मिस फायरिंग हुई,  वह रिवाल्वर भाजपा नेता सुबोध राय का लाईसेंसी रिवाल्वर था.  इस संबंध में भाजपा नेता सुबोध राय से मामले की जानकारी ली गयी,  तो उनका कहना था कि यह अफवाह उनकी ही पार्टी के एक नेता  द्वारा फैलायी जा रही है.   सुबोध राय ने यह भी कहा कि यह सही है कि उनके पास लाईसेंसी रिवाल्वर है,  लेकिन वह अपने रिवाल्वर को घर पर ही रखते है.  घटना होने से इनकार करते हुए भाजपा नेता ने यह भी कहा कि प्रशासन और पुलिस के समक्ष जो कहना था, वह कह चुके हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
झारखंड की बदहाली के जिम्मेदार कौन ? भाजपा, झामुमो या कांग्रेस ? अपने विचार लिखें —
झारखंड पांच साल से भाजपा की सरकार है. रघुवर दास मुख्यमंत्री हैं. वह हर रोज चुनावी सभा में लोगों से कह रहें हैं: झामुमो-कांग्रेस बताये, राज्य का विकास क्यों नहीं हुआ ?
झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन कह रहें हैं: 19 साल में 16 साल भाजपा सत्ता में रही. फिर भी राज्य का विकास क्यों नहीं हुआ ?
लिखने के लिये क्लिक करें.

you're currently offline

%d bloggers like this: