BiharNationalTOP SLIDER

पटना में पूर्व सांसद पप्पू यादव गिरफ्तार, सरकारी काम में बाधा डालने व कोविड नियमों के उल्लंघन का आरोप

Patna : बिहार की राजधानी पटना में मधेपुरा से पूर्व सांसद व जन अधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पप्पू यादव आज (मंगलवार) की सुबह पीएमसीएच के कोविड वार्ड में गये थे. पप्पू यादव की गिरप्तारी उनके आवास से हुई है. पुलिस के अनुसार उन पर बगैर अनुमति के घूमने, सरकारी कार्य में बाधा डालने और लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप है.

बिहार के मधेपुरा से पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव (Pappu yadav arrested in Patna) को पटना में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पप्पू यादव के खिलाफ शनिवार को अमनौर थाने में एक FIR दर्ज की गई थी. इससे पहले पप्पू यादव ने सारण से सांसद राजीव प्रताप रूडी के गांव से करीब दो दर्जन एंबुलेंस पकड़ी थीं, जो कि सांसद निधि के पैसों से खरीदी गई थीं. पप्पू यादव पर सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने और कोविड नियमों के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है.

advt

पप्पू यादव ने खुद ट्वीट कर अपनी गिरफ्तारी की जानकारी दी है. गिरफ्तारी के तुरंत बाद उन्हें पटना स्थित गांधी मैदान लाया गया. गिरप्तारी की सूचना पाते ही उनके समर्थक उनके आवास व गांधी मैदान में जुटने लगे हैं.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: