West Bengal

मोहनबगान फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान मनितोंबी सिंह का निधन

Kolkata. मोहनबगान फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान मनितोंबी सिंह का शनिवार को निधन हो गया. वे 40 वर्ष के थे. मोहनबगान क्लब ने उनके निधन पर गहरा शोक जताया है.

पारिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मनितोंबी पिछले कुछ समय से विभिन्न बीमारियों से पीड़ित थे. शनिवार को उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई और उन्होंने आखिरी सांस ली.

ये भी पढ़ें- राम मंदिर निर्माण की बधाई देने पर हसीन जहां को मिली रेप और जान से मारने की धमकी

advt

मनितोंबी 2003 से 2005 तक मोहनबगान के लिए खेले. इस दौरान उन्होंने टीम की कप्तानी भी की. मोहनबगान के समर्थकों के बीच वे काफी लोकप्रिय थे. उन्हीं के नेतृत्व में मोहनबगान ने 2004 में एयरलाइंस गोल्ड कप जीता था. मणिपुर के रहने वाले मनितोंबी राइट बैक पोजीशन पर खेलते थे.

ये भी पढ़ें- पलामू: शिक्षक-BEO मारपीट मामला पहुंचा थाना, दोनों ओर से दर्ज कराई गई प्राथमिकी

मोहनबगान के अलावा उन्होंने एयरलाइंस और सलगावकर फुटबॉल क्लब की तरफ से भी खेला. 2002 में वे भारतीय फुटबॉल टीम के सदस्य थे. एलजी कप जीतने वाली अंडर-23 भारतीय फुटबॉल टीम का भी वे हिस्सा रहे. उन्होंने एशियन गेम्स में भी देश का प्रतिनिधित्व किया. बतौर फुटबॉलर संन्यास लेने के बाद वे कोच के तौर पर अपनी सेवाएं प्रदान कर रहे थे.

मोहन बगान क्लब की तरफ से

पारिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मनितोंबी पिछले कुछ समय से विभिन्न बीमारियों से पीड़ित थे. शनिवार को उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई और उन्होंने आखिरी सांस ली. मनितोंबी के निधन पर शोक जाहिर करते हुए कहा गया कि मोहनबगान परिवार क्लब के पूर्व कप्तान मनितोंबी सिंह के असमय निधन से दुखी है. इस मुश्किल घड़ी में हमारी प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ है। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें.

adv
advt
Advertisement

4 Comments

  1. I love looking through a post that can make people think. Also, many thanks for permitting me to comment!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button