Corona_UpdatesJharkhandRanchi

कोरोना पीड़ित पूर्व विधायक ने कोविड वार्ड की व्यवस्था पर उठाये सवाल, रांची डीसी और सीएस पर लगाये गंभीर आरोप, वीडियो वायरल

Palamu: दो दिन पूर्व कोरोना पॉजिटिव पाये गये हुसैनाबाद के पूर्व बसपा विधायक कुशवाहा शिवपूजन मेहता ने कोविड वार्ड की व्यवस्था पर सवाल उठाये हैं.

Jharkhand Rai

विधायक के चार मिनट से अधिक के एक वायरल वीडियो में रांची के उपायुक्त और सिविल सर्जन पर कई आरोप लगाये गये हैं. साथ ही मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री से मामले में सुधार का आग्रह किया गया है.

विदित हो कि दो दिन पूर्व हुसैनाबाद के पूर्व बसपा विधायक कुशवाहा शिवपूजन मेहता कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे. बाद में उन्हें इलाज के लिए रांची के सीसीएल गांधीनगर स्थित कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां उनका इलाज चल रहा है.

बीमार होने के बाद पूर्व विधायक ने एक निजी क्लिनिक में कोरोनो जांच करायी थी जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी. उसके बाद वह इलाज के लिए रांची में ही भर्ती हो गये.

Samford

इसे भी पढ़ें – बिना फेस मास्क गाड़ी चलाने पर ड्राइविंग लाइसेंस किया जाएगा सस्पेंड, जुर्माना भी लगेगा

चार मिनट का वीडियो मीडिया को भेजा


हुसैनाबाद विधायक ने चार मिनट का एक वीडियो बीमार हालत में मीडिया को भेजा है. उन्होंने वीडियो में रांची जिला प्रशासन पर कई आरोप लगाये हैं.

पूर्व विधायक का कहना है कि 48 घंटे बीत जाने के बावजूद उनके परिवार के किसी भी सदस्य का सैंपल नहीं लिया गया है. परिवार के दो सदस्य बीमार भी हैं और उनमें कोरोना से मिलते-जुलते लक्षण हैं. उनसे और उनके परिवार से कोई जानकारी नहीं ली गयी है.

पूर्व विधायक ने कहा कि रांची डीसी कॉल डायवर्ट कर देते हैं. उनने संपर्क नहीं होता है. सिविल सर्जन को भी पूरे मामले की जानकारी दी गयी है. पूर्व विधायक ने वीडियो में कहा है कि जांच सही तरीके से हो तो कई कोरोना पॉजिटिव मिलेंगे. सरकार समय रहते कारगर कदम उठाये.

इसे भी पढ़ें – सीएम हेमंत सोरेन व उनकी पत्नी की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: