NEWSWING
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पूर्व विधायक नियेल तिर्की पर आरोप, बकाया बिजली बिल कलेक्शन करने गये जेई को पीटा

82

Simdega: बकाया की वसूली करने गये बिजली विभाग के जेई की कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक नियेल तिर्की तथा युवा जिला अध्यक्ष विशाल तिर्की ने जमकर पिटाई कर दी. पिटाई से जेई के शरीर में जख्मों के निशान पड़ गये.. जेई ने थाना प्रभारी को आवेदन देकर इस संबंध में कार्रवाई की मांग की है. वहीं पूर्व विधायक नियेल तिर्की ने कहा कि मारपीट की कोई घटना नहीं हुई है. जेई ने खुद उनसे तथा उनके पुत्र के साथ दुर्व्यवहार किया है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक समाहरणालय के निकट स्थित तिर्की पेट्रोल पंप पर बिजली विभाग के जेई कृष्ण कुमार अपने सहयोगियों केसाथ गये. बिजली बिल लगभग एक लाख 80 हजार के करीब बकाया था.  उच्चाधिकारियों द्वारा बड़े बकायेदारों करी लाइन काटने के आदेश दिया गया है. इसी आदेश के आलोक में जेई कृष्ण कुमार अपने सहयोगियों के साथ तिर्की पेट्रोल पंप गये. आरोप है कि बिजली काटने के क्रम में जेई पर विशाल तिर्की तथा नियेल तिर्की व अन्य लोगों ने रॉड एवं घातक हथियार से जानलेवा हमला किया. घटना में जे  को काफी चोटें आयीं.  इसके बाद जेई  कृष्ण कुमार ने थाना प्रभारी को  आवेदन देकर नियेल तिर्की, विशाल तिर्की सहित अन्य लोगों पर कारवाई करने की मांग की. थाना में दिये गये आवेदन में जेई ने कहा कि उन्हें जान से मारने की  धमकी दी गयी है. सरकारी काम में बाधा डालते हुए अन्य जगहों से वसूल की गयी राशि को भी छीनने का प्रयास किया गया.

घटना दु:खद: कार्यपालक अभियंता

बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता नथन रजक ने कहा कि यह घटना अत्यंत ही दु:खद है. ऐसे में कैसे वे लोग काम करेंगे. वे लोग सरकार के आदेश पर ही बिजली बकाया वसूली कर रहे है.  उन्होंने कहा कि जेई के साथ मारपीट की घटना को विभाग ने गंभीरता से लिया है. मारपीट के आरोपी को तत्काल गिरफ्तार किया जाना चाहिए. श्री रजक ने कहा कि जेई के शरीर पर काफी चोट के निशान है.

मारपीट की घटना नहीं हुई : नियेल तिर्की

madhuranjan_add

कांग्रेस के पूर्व विधायक नियेल तिर्की ने कहा कि मारपीट की घटना नहीं हुई है. यह बिलकुल सत्य से परे है. श्री तिर्की ने कहा कि पूर्व के लोग पंप पर बकाया छोड़ कर चले गये. लगभग दो लाख रूपये बकाया था. पिछले दिनों विभाग विभाग द्वारा बिजली काटे जाने की बातें कही गयी थी. इसके बाद उन्होंने बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता से बात की तथा स्टॉलमेंट के जरिये बकाया देने पर सहमति हुई. इसी आधार पर कुछ दिनों पूर्व उनके द्वारा 25 हजार रुपये भी जमा कराये थे तथा 15 -15 दिनों की राशि जमा करने की बात तय हुई. श्री तिर्की ने  कहा कि आज अचानक बिजली विभाग के जेई पंप पर आये तथा बिजली लाइन काटने लगे. इसी क्रम में विशाल तिर्की ने उनको बिजली लाइन काटने से मना किया तथा कहा किउनके पिता कचहरी से आ रहे हैं, बात कर लें. नियेल तिर्की ने कहा कि वह जैसे ही पेट्रोल पंप पर पहुंचे, जेई द्वारा उनसे दुर्व्यवहार किया गया. इस क्रम में थोड़ी धक्का मुक्की हुई है. उन्होंने जेई के साथ मारपीट की घटना से पूरी तरह से इनकार किया.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Averon

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: