BiharNEWS

पूर्व विधायक जनार्दन मांझी का निधन, सीएम नीतीश ने जताया शोक

Patna: बिहार के ग्रामीण कार्य मंत्री जयंत राज के पिता और अमरपुर के पूर्व विधायक जनार्दन मांझी का मंगलवार को पटना के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया. उनके निधन पर जिले में शोक की लहर छा गई. जर्नादन मांझी तीन बार विधायक रहे थे. 2005 में पहली बार बांका जिले के बेलहर विधानसभा क्षेत्र से जदयू विधायक बने और उसके बाद 2010 व 2015 में लगातार अमरपुर विधानसभा से जदयू के टिकट पर विधायक बने.

इसे भी पढ़ें :Tokyo Olympic: हॉकी इंडिया के डेलिगेट्स के रूप में टोक्यो जायेंगे झारखंड कुश्ती के अध्यक्ष भोला नाथ सिंह

वर्तमान में अमरपुर से उनके पुत्र जयंत राज को जदयू ने टिकट दिया है और वो बिहार सरकार में ग्रामीण कार्य मंत्री हैं. बुधवार को पूर्व विधायक के पार्थिव शरीर को बांका के जेडीयू कार्यालय लाया गया जहां अपने नेता के अंतिम दर्शन के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. शव वाहन के साथ कार्यकताओं की लम्बी गाड़ियों का काफिला चल रहा था.

पूर्व विधायक के शव को पैतृक आवास बौसी ले जाया जाएगा उसके बाद बौसी के भागलपुर के बरारी में अंतिम संस्कार किया जायेगा. जनार्दन मांझी के निधन पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की और उन्होंने कहा उनसे मेरा व्यक्तिगत संबंध था. उनके जाने से राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्र में एक अपूरणीय क्षति हुई है.

advt

इसे भी पढ़ें :IAS की FIR नहीं हुई तो बिगड़े जीतन राम मांझी, सरकार से पूछे सवाल

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: