JharkhandRanchi

लालू प्रसाद से मिलने पहुंचे पूर्व मंत्री रमई राम, कहा – लालू यादव के स्वास्थ्य में सुधार नहीं

Ranchi : बिहार के पूर्व मंत्री रमई राम रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती लालू प्रसाद यादव से मिलने पहुंचे. रमई ने लगभग डेढ़ घण्टे लालू प्रसाद से मुलाकात की. इस दौरान यादव के सेहत से लेकर बिहार की सेहत पर भी चर्चा हुई. रमई ने मीडिया से रुबरु होते हुए बताया की लालू जी के स्वास्थ्य के हालत के बारे में पता चला था इसी सिलसिले में उनसे मिलने आया था. उन्होंने बताया कि लालू यादव का स्वास्थ्य सुधर नहीं रहा है, दिन-ब-दिन उनकी सेहत में गिरावट आ रहा है.

इसे भी पढ़ें : नहीं हो रही राज्यस्तरीय सीएसआर परिषद की नियमित बैठकें, जनवरी 2018 के बाद से नहीं हुई मीटिंग

advt

नीतीश बहरूपिया है

रमई राम ने नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश खुद कंफ्यूज है, कभी वह अपने मंत्री से इस्तीफा दिलवा देते है, कभी खुद इस्तीफा दे देते है. कभी महागठबंधन से जुड़ते है कभी बाहर हो जाते है. वे बिहार को जनता को दोखा दे रहे हैं. अगले चुनाव में जनता उन्हें सबक सिखा देगी.

केंद्र सरकार पर आम जनता को ठगने का लगाया आरोप

रमई ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि मोदी सरकार आम जनता को ठग रही है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से मोदी की सरकार चल रही है इस तरह के सरकार अब तक अपने पॉलिटिकल कैरियर में नहीं देखा था. कभी टूर पर निकल जाते हैं कभी काला धन के नाम पर नोट बंदी कर देते हैं. सिर्फ और सिर्फ आम जनता को ठगने का काम कर रही है मोदी सरकार.

इसे भी पढ़ें : स्ट्रीट लाइट लगाने के लिए डीएफओ नहीं दे रहे सूची, कांट्रेक्टर कंपनी की बढ़ी परेशानी

बेटी दामाद भी पहुंचे है मिलने

लालू प्रसाद से मिलने उनकी बेटी हेमा यादव और दामाद विनित यादव भी रिम्स पहुंचे है. अभी मुलाकात जारी है.

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: