न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

भाजपा में शामिल होना चाहते हैं मक्का मस्जिद विस्फोट में असीमानंद को बरी करनेवाले पूर्व जज रेड्डी

बीजेपी को बताया ‘देशभक्त पार्टी’

205

Hydrabad: मक्का मस्जिद विस्फोट मामले में फैसला सुनाए जाने के कुछ घंटे बाद इस्तीफा देने वाले पूर्व न्यायाधीश के. रविन्दर रेड्डी ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल होना चाहते हैं. पार्टी के एक नेता ने यह जानकारी देते हुए बताया कि 14 सितंबर को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह जब हैदराबाद के दौरे पर आए थे.

इसे भी पढ़ें-पीएम के प्रोग्राम के लिए डीटीओ ने बसें मांगी, बंद रहेंगे स्कूल

उस दौरान पूर्व जज ने उनसे मुलाकात की थी. साथ ही बीजेपी में शामिल होने की इच्छा जताई थी. रविन्दर रेड्डी ने बीजेपी को ‘देशभक्त पार्टी’ करार दिया. साथ ही कहा कि भाजपा ही ऐसी पार्टी है जिसमें ‘परिवार का शासन’ नहीं है.

बीजेपी ने साफ नहीं किया अपना रुख

silk_park

हालांकि भाजपा ने अभी इसपर रुख साफ नहीं किया है. इस बात पर प्रतिक्रिया देते हुए तेलंगाना के भाजपा अध्यक्ष डॉ. के. लक्ष्मण ने कहा कि वह पार्टी में एक बुद्धिजीवी के तौर पर अपना योगदान दे सकते हैं, चाहे तो चुनावी राजनीति में शामिल हो सकते हैं. साथ ही उन्होंने साफ किया कि अभी तक यह तय नहीं हुआ है कि रेड्डी को पार्टी में शामिल किया जाएगा या नहीं और अगर शामिल किया जाता है तो उन्हें कौन सी जिम्मेदारी दी जाती है.

असीमानंद को किया था बरी

गौरतलब है कि इसी साल 16 अप्रैल को मक्का मस्जिद विस्फोट मामले की हुई सुनवाई में विशेष आतंकवाद निरोधक अदालत के तत्कालीन न्यायाधीश रविंदर रेड्डी ने हिंदुत्व प्रचारक स्वामी असीमानंद समेत पांच आरोपियों को बरी कर दिया था. इस फैसले के तुरंत बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया था. ज्ञात हो कि 18 मई, 2007 को मक्का मस्जिद में रिमोट के जरिये हुए विस्फोट में नौ लोग मारे गए थे और 58 घायल हुए थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: