NationalNEWSTOP SLIDER

IPL के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी का खुलासा…जल्द करेंगे सुष्मिता सेन से शादी

New Delhi: आइपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने बैक टू बैक ट्विट करके जोरदार खुलासा किया है. कल शाम पहले ट्विट करके उन्होंने पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को वेटर हाफ बताया. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर चर्चा और मीडिया में खबरें चलनी शुरू हो गई. करीब आधा घंटे के बाद फिर ट्विट किया और खुलासा किया कि अभी शादी नहीं हुई है. एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. जल्द शादी होगी. इसके साथ ही सुष्मिता के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की.

 

ललित मोदी ने इंडियन प्रिमियर लीग की शुरूआत की थी. वह 2005 से 2010 तक ‌BCCI के वाइस प्रेसिडेंट रहे थे. आइपीएल के पहले कमिश्नर भी थे. बाद धांधली के आरोप में बीसीसीआइ ने उन्हें सस्पेंड कर दिया था. उन पर मनी लॉड्रिंग का आरोप लगा था. जिसके बाद 2010 में वह भारत छोड़कर फरार हो गए थे. ललित दिल्ली की बड़ी बिजनेसमैन फैमिली से हैं. उन्होंने अमेरिका से इंजीनियरिंग कि पढ़ाई पूरी की है.

 

इधऱ, 47 वर्षीय सुष्मिता सेन कई लोगों के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं, लेकिन शादी नहीं की. शादी ना करने पर उन्होंने कहा कि मैं 3 बार शादी करने के बेहद करीब थी, पर भगवान ने मुझे बचा लिया.  सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का दिसंबर 2021 में ही ब्रेकअप हुआ है. दोनों ने ढाई साल तक डेट किया, लिव-इन में रहे. विक्रम भट्ट से लेकर रोहमन तक सुष्मिता के पुरुष मित्रों की लंबी लिस्ट है.

Related Articles

Back to top button