JamshedpurJharkhand

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डॉ दिनेश कुमार षाड़ंगी ने चाकुलिया प्रखंड का किया तूफानी दौरा

Chakulia : डॉक्टर षाड़ंगी चाकुलिया के नया बाजार स्थित पत्रकार पंकज मिश्रा की मां के वार्षिक श्राद्ध में शामिल हुए. उसके बाद भाजपा जिला कमेटी के महामंत्री राजीव महापात्र केंद्र डांगरी पहुंचकर उनके पिता राधारमण महापात्र के निधन पर गहरा शोक जताया और परिवार के सदस्यों को सांत्वना दिए.

उन्होंने बताया कि राधारमण महापात्र 40 वर्षों से भी अधिक समय से मेरे अंतरंग मित्र रहे. मेरे लिए यह व्यक्तिगत क्षति है. उन्होंने अमर आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की. इसके बाद बिद्यो पंचायत के बारानाटा गांव पहुंचकर अपने पुराने मित्र स्वर्गीय जोगें नायक के आवास पर उनकी धर्मपत्नी, पुत्री एवं महर ज्योति नायक तथा काली नायक बेगेरा कार्यकर्ता से मिलकर उनका हाल-चाल जाना. वहीं से उन्होंने कल्पना महाली, जगदीश महाली एवं कमल महली से फोन पर बातचीत कर उनका हाल-चाल पूछा और पंचायत चुनाव के बारे में भी जानकारी ली.

वहां से लौटकर उन्होंने बताया कि बहरागोड़ा प्रखण्ड के सांडरा पंचायत के मसाड़ा गांव में कमल बेरा आवास के पास कार्यकर्ता साथियों से भेंट की एवं पंचायत चुनाव का जायजा लिया. उसके बाद राजलाबांध में मंटू मोहंती के आटा चक्की के पास कार्यकर्ता साथियों से भेंट-मुलाकात कर पंचायत चुनाव के बारे में चर्चा की.

ये भी पढ़ें- जमशेदपुर : काली पट्टी बांध शिक्षकों ने जांचीं 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षा की कॉपी

Related Articles

Back to top button