न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पूर्व वित्त मंत्री #Chidambaram ने कहा,  कभी भी दबाव में नहीं झुकूंगा और न ही भाजपा में जाऊंगा

चिदंबरम शनिवार को दिल्ली से चेन्नई पहुंचे. उन्होंने तमिलनाडु कांग्रेस मुख्यालय में जनसभा को संबोधित करने के क्रम में  यह बात कही.

63

NewDelhi : भाजपा का उद्देश्य स्वतंत्र आवाज का गला घोंटना है. मैं कभी भी दबाव में नहीं झुकूंगा और न ही भाजपा  में जाउंगा.   यह बात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने कही.   इस क्रम में  पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ भाजपा का लक्ष्य विरोधियों के खिलाफ मामले दर्ज करा कर उन्हें निशाना बनाकर स्वतंत्रता का गला घोंटना है.  जान लें कि चिदंबरम शनिवार को दिल्ली से चेन्नई पहुंचे. उन्होंने तमिलनाडु कांग्रेस मुख्यालय में जनसभा को संबोधित करने के क्रम में  यह बात कही.

इसे भी पढ़े : #DelhiFire: BJP ने 5 लाख व केसरीवाल सरकार ने 10 लाख मुआवजे का किया ऐलान

वे चाहते हैं, अखबारों को नहीं लिखना चाहिए, टीवी चैनलों को चर्चा नहीं करनी चाहिए

उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी का यह भी मकसद है कि राजनीतिक विरोधियों को  सरकार की आलोचना नहीं करने दो. उन्होंने कहा वे चाहते हैं,  अखबारों को नहीं लिखना चाहिए, टीवी चैनलों को चर्चा नहीं करनी चाहिए.  उन्होंने कहा कि केंद्र की सत्ताधारी पार्टी अपना एजेंडा लागू करने के लिए उनकी आवाजों का गला घोंटने पर उतारू है.

इसे भी पढ़े : #DelhiFire: अनाज मंडी में लगी भीषण आग, 43 की मौत, 15 की हालत नाजुक, अब तक का सबसे बड़ा रेस्क्यू ऑपरेशन

hotlips top

भाजपा गंगा नदी है, इसमें डुबकी लगाने से सारे पाप धुल जाते हैं

कर्नाटक के पूर्व उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर और अन्य नेताओं के खिलाफ हाल में आयकर विभाग द्वारा की गयी छापेमारी का हवाला देते हुए चिदंबरम ने कहा कि कांग्रेस सांसद के सी राममूर्ति आखिरकार भाजपा में शामिल हो गये.  कहा कि इसी तरह तेदेपा के सीएम रमेश और वाइ एस चौधरी के खिलाफ भी मामले थे और दोनों आज भाजपा में हैं.

उन्होंने तंज कसते हुए भाजपा की तुलना गंगा नदी से की और कहा कि भाजपा गंगा नदी है और इसमें डुबकी लगाने से सारे पाप धुल जाते हैं. मैं उस गंगा  कभी स्नान नहीं करूंगा. उन्होंने कहा, मैं न्याय एवं न्यायाधीश के सामने झुकूंगा. मैं अन्याय के सामने कभी नहीं झुकूंगा. उनका परोक्ष रूप से यह इशारा था कि वह दबाव नहीं झुकेंगे और भाजपा में शामिल नहीं होंगे.

इसे भी पढ़े : #unnaokibeti: अंतिम संस्कार को राजी हुआ परिवार, 25 लाख मुआवजा, पक्का मकान और बहन को नौकरी का वादा 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like