Court NewsJharkhandLead NewsRanchi

पूर्व डीजीपी डीके पांडेय का पारिवारिक विवाद मध्यस्थता से सुलझा, बहू ने लगाया था दहेज प्रताड़ना का आरोप

Ranchi : सिविल कोर्ट परिसर स्थित मध्यस्थता केंद्र में झारखंड के पूर्व डीजीपी डीके पांडेय के परिवार से जुड़े विवाद को मध्यस्थता के जरिये सुलझा लिया गया. गौरतलब है कि डीजीपी डीके पांडेय की बहू रेखा ने अपने पति शुभांकन पांडेय, ससुर डीके पांडेय और सास पूनम पांडेय के खिलाफ महिला थाना में दहेज मांगने और प्रताड़ित करने से संबंधित मामला दर्ज कराया था. इसके बाद तीनों आरोपियों की ओर से अग्रिम जमानत याचिका न्यायायुक्त-18, दिवाकर पांडेय की अदालत में दाखिल की गयी थी.

इसे भी पढ़ेंःDhanbad : पुलिस ने महिला सशक्तीकरण के लिए निकाली जागरुकता रैली

दोनों पक्ष हुए संतुष्ट

अदालत ने इस मामले को मध्यस्थता केंद्र में भेजा था. इस मामले को मध्यस्थ अधिवक्ता नीलम शेखर ने देखा. उन्होंने परिवार के बीच के विवाद पर दोनों ही पक्ष के साथ कई दौर की बैठक की. बैठकों के दौरान दोनों ही पक्ष विवाद को सुलझाने पर राजी हुए. ये सारी बैठकें ऑनलाइन हुईं. इस दौरान दोनों ही पक्ष के अधिवक्ता महेश तिवारी और जसविंदर मजूमदार भी उपस्थित रहे. जिला विधिक सेवा प्राधिकार के सचिव अभिषेक कुमार ने कहा कि इस मामले में दोनों ही पक्ष संतुष्ट होकर गये हैं.

इसे भी पढ़ेंःजम्मू कश्मीर : रोशनी ऐक्ट में  हुआ खेल,  करोड़ों का जमीन घोटाला…फारूक अब्दुल्ला का घर व कार्यालय भी अवैध जमीन पर    

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: