Court NewsRanchi

पूर्व डीजीपी डीके पांडेय की बहू करेंगी सुलह!

Ranchi: झारखंड के पूर्व डीजीपी डीके पांडे और उनकी बहू अब समझौता कर सकते हैं. रांची फैमिली कोर्ट में डीके पांडे और उनके बेटे शुभंकर पांडे की जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान बचाव पक्ष की ओर से इस मामले में अदालत के समक्ष सुलह की पेशकश की गई. वही दूसरा पक्ष यानी की रेखा मिश्रा भी मामले को मध्यस्थता केंद्र में भेजने के लिए राजी हुई, जिसके बाद कोर्ट में इस हाईप्रोफाइल मामले को मध्यस्थता के लिए रांची जिला विधिक सेवा प्राधिकार के समक्ष भेज दिया है.

इसे भी पढ़ेंःप्रवासियों की वापसी से बढ़ा चाइल्ड ट्रैफिकिंग का खतरा, 14 जिलों में जेजे बोर्ड और CWC के नहीं होने से दोहरी मार

इस मामले में अभियोजन पक्ष की तरफ से कोर्ट में बहस कर रहे अपर लोक अभियोजक अशोक कुमार राय के मुताबिक, अदालत के द्वारा मध्यस्था के लिए 28 जुलाई की तिथि मुकर्रर की गई है. मध्यस्था केंद्र में दोनों पक्षों के बीच जो भी निष्कर्ष निकलेगा, उसके बाद कोर्ट जमानत याचिका पर 3 अगस्त को सुनवाई करेगा.

Catalyst IAS
ram janam hospital

ज्ञात हो कि डीके पांडे की बहू रेखा मिश्रा ने रांची महिला थाना में अपने ससुर और पति समेत अपनी सास के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवा कर दहेज प्रताड़ना,धोखाधड़ी कर शादी करने और मानसिक प्रताड़ना का गंभीर आरोप लगाया गया है.

The Royal’s
Sanjeevani

इसे भी पढ़ेंःअपराधी अमन साव के हाजत से भागने का जल्द हो सकता है खुलासा, बेनकाब हो सकते हैं कई चेहरे

8 Comments

  1. 488048 759129Delighted for you to discovered this internet site write-up, My group is shopping much more often than not regarding this. This can be at this moment surely what I are already seeking and I own book-marked this specific website online far too, Ill often be maintain returning soon enough to appear at on your special weblog post. 206587

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button