न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

CRPF के पूर्व जवान ने अपने बेटे की गोली मार की हत्या, गिरफ्तार

मामूली से विवाद में पिता ने पुत्र को मारी गोली

267

Ranchi: रांची के गोंदा थाना क्षेत्र में सीआरपीएफ के पूर्व जवान राकेश रावत ने मामूली विवाद में अपने ही 29 वर्षीय बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग जब जवान राकेश रावत के घर पहुंचे तो मामले का खुलासा हुआ. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने गोंदा थाना प्रभारी को घटना की जानकारी दी. गोंदा थाना प्रभारी ने मिली जानकारी पर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को राइफल के साथ गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ेंःबिरसा मुंडा सेंट्रल जेल में छापेमारी, एसडीओ व सिटी एसपी के नेतृत्व में कार्रवाई

बाप-बेटे में हुआ था विवाद

इसी राइफल से मारी गई गोली

बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह बाप-बेटे में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. जिसकी बाद दोनों के बीच काफी बहस भी हुई थी. इसी बीच पूर्व जवान ने आपे से बाहर होते हुए अपने ही बेटे राहुल राउत की लाइसेंसी राइफल से उसे गोली मार दी. वही अस्पताल ले जाने के क्रम में बेटे की मौत हो गई.

सनकी किस्म का शख्स है आरोपी

आसपास के लोगों से मिली जानकारी के अनुसार, राकेश राउत सनकी किस्म का इंसान है. उसकी अपने परिवार में किसी से नहीं बनती थी. हाल के दिनों में उसका बेटा ही उसके साथ रह रहा था. वही सुबह मामूली से विवाद में उसने गोली चला दी.

इसे भी पढ़ेंः30 वर्षों से डीवीसी बोकारो थर्मल पावर प्लांट में सप्लाई मजदूरों का नहीं हुआ ओपन टेंडर

घटना की जानकारी मिलते ही, गोंदा थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. वहां राहुल राउत खून से लथपथ गिरा पड़ा था. जिसके बाद उसे आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. घटना के बाद गोंदा पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लाइसेंसी राइफल भी जब्त कर ली है.

वही मामले की जानकारी देते हुए गोंदा थाना प्रभारी सपन महता ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, पुलिस आगे की तफ्तीश में जुटी है.

इसे भी पढ़ेंःसाहिबगंज की जमीन थी रजिस्ट्री, साजिश कर इसे बनाया गया खासमहाल : अरविंद

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: