National

पूर्व क्रिकेटर योगराज सिंह ने हिंदुओं पर विवादित बयान दिया… Arrest YograjSingh सोशल मीडिया पर कर रहा ट्रेंड

किसान आंदोलन के समर्थन में दिल्ली बॉर्डर पर पहुंचे योगराज ने कहा, सौ साल मुगलों की गुलामी की....

विज्ञापन

NewDelhi  : पूर्व दिग्गज भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह  के पिता योगराज सिंह फिर सुर्खियों में आ गये हैं. खबर है कि  किसान आंदोलन के समर्थन में दिल्ली बॉर्डर पर पहुंचे योगराज ने हिंदुओं को गद्दार करार दिया. कहा कि सौ साल मुगलों की गुलामी की. महिलाओं पर भी  विवादित टिप्पणी कर दी.

योगराज सिंह के इस बयान पर ट्विटर पर लोग उनके खिलाफ जमकर भड़ास निकाल रहे हैं. वे सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. अशोक पंडित ने उनकी गिरफ्तारी की मांग करते हुए लिखा,  वे अपनी पत्नी और बेटे युवराज सिंह को गाली देते हैं.  अब वह हिंदुओं के साथ भी ऐसा ही कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : पीएम आवास पर बैठक, अमित शाह, राजनाथ सिंह और कृषि मंत्री तोमर कर रहे  किसान आंदोलन पर मंथन  

उन्हें सलाखों के पीछे होना चाहिए

वे समाज के लिए एक परजीवी और खतरा हैं और इसलिए उन्हें सलाखों के पीछे होना चाहिए. सोशल मीडिया पर योगराज सिंह की गिरफ्तारी की मांग हो रही है. यूजर्स ने इसे भड़काऊ, अपमानजनक और घृणास्पद करार दिया है. साथ ही कई यूजर्स तुरंत योगराज सिंह की गिरफ्तार की मांग भी कर रहे हैं. Arrest YograjSingh सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

योगराज सिंह ने गुजरातियों को लेकर भी बयान दिया. कहा, ये वो लोग हैं जिन्होंने हमारे साथ गद्दारी की है. मैं 15 साल मुंबई में गुजरातियों के साथ रहा हूं. यह लोग अपनी मां, बहनों और बच्चों की कसमें खाकर भी मुकर जाते हैं.

अमित शाह ने कहा था निरंकारी ग्राउंड में जाओ, हम तुम्हारे साथ वहां बात करेंगे. तुमने बहुत अच्छा किया कि तुम वहां नहीं गये.

इसे भी पढ़ें : बिहार : गांधी मैदान में तेजस्वी यादव के धरने को नीतीश सरकार की ना…

इनकी किसी भी बात का विश्वास मत करना

तुम इनकी किसी भी बात का विश्वास मत करना. मैं तुम्हे एक चीज और कहना चाहूंगा कि मैंने अपने सामने दिल्ली के दरबार में नेताओं की बोली लगते हुए देखी है 5 करोड़, 10 करोड़, 15 करोड़ और 20 करोड़. किसानों ने इन्हें जिताया और इन्होंने धोखा दिया. मैं पूछना चाहता हूं कि जब बिल पास हो रहा था तुम क्या कर रहे थे. इसके बाद सोशल मीडिया पर उनके भाषण का वीडियो ट्रेंड करने लगा और उन्हें गिरफ्तार करने तक की मांग उठने लगी.।

धोनी पर भी दिया था विवादित बयान

योगराज सिंह ने धोनी पर भी विवादित बयान दिया था, युवराज सिंह को जब वर्ल्ड कप-2015 के लिए टीम में जगह नहीं मिली थी तो योगराज ने धोनी पर काफी विवादित बयान दिया था.  कहा था, मैं उसे (धोनी) थप्‍पड़ मारता. जिस तरह से रामायण में रावण का घमंड टूटा था, उसी तरह से धोनी का भी घमंड चूर-चूर होगा. एक समय आएगा जब धोनी भीख मांगेगा और उसे किसी से भी मदद नहीं मिलेगी.

योगराज सिंह ने एक बार टीम इंडिया के मौजूदा कैप्टन विराट कोहली को लेकर भी विवादित बयान दिया था. उन्होंने एक निजी टीवी चैनल से कहा था, ‘मैं कहूंगा कि धोनी और कोहली के अलावा सिलेक्टर्स ने भी युवराज के साथ धोखा किया. भारतीय सिलेक्टर मीटिंग में जाते थे और कहते थे कि युवराज को ड्रॉप करो. बहुत दुख होता है जब कोई पीठ पर छुरा घोंपता है.

इसे भी पढ़ें :  किसान आंदोलन में अब ब्रिटेन की इंट्री, 36 ब्रिटिश सांसदों ने कहा, भारत सरकार से बात करे ब्रिटेन

भारत के लिए खेल चुके हैं क्रिकेट

योगराज भारत के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल चुके हैं और उन्होंने करियर में एक टेस्ट और 6 वनडे मैच खेले. उनकी दिग्गज सुनील गावसकर की कप्तानी में इंटरनैशनल करियर की शुरुआत की और न्यूजीलैंड के खिलाफ दिसंबर 1980 में वनडे मैच खेला

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: