Lead NewsNationalSports

MS DHONI की CSK के खिलाड़ी के चयन पर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने उठाया सवाल

CSK ने आईपीएल-2021 की नीलामी में स्पिनर कृष्णाप्पा गौतम को 9.25 करोड़ में खरीदा था

New Delhi : श्रीलंका दौरे (Sri Lanka Tour) के लिए भारतीय टीम (Indian Team) का चयन हो गया है लेकिन इसके बाद आलोचनाओं का दौरा शुरू हो गया है. आलोचनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. कई पूर्व खिलाड़ी टीम में कई खिलाड़ियों के चयन पर सवाल उठा रहे हैं तो कई कुछ खिलाड़ियों का चयन न होने पर प्रश्न खड़े कर रहे हैं.

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा को भी इस तरह की कुछ शिकायत है. उन्हें एक खिलाड़ी के चयन पर आपत्ति है. आकाश ने स्पिनर कृष्णाप्पा गौतम के चयन को लेकर सवाल उठाये हैं. इसके साथ ही वे राहुल तेवतिया के टीम में न शामिल किए जाने को लेकर सवाल पूछ रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : सीएम हेमंत सोरेन करेंगे एच.एम.सी.एच हजारीबाग के नवनिर्मित ब्लड कंपोनेंट सेपरेटर यूनिट का ऑनलाइन शिलान्यास

advt

पूछा राहुल तेवतिया को क्यों नहीं चुना गया

गौतम को राहुल तेवतिया के स्थान पर टीम में जगह मिली है जिन्हें इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए चुना गया था, लेकिन एक भी मैच नहीं खेले थे और श्रीलंका दौरे के लिए उन्हें भारतीय टीम में जगह नहीं मिली. भारत को श्रीलंका में तीन मैचों की वनडे और इतने ही मैचों की टी20 सीरीज खेलनी हैं. तीन वनडे मैच 13, 16 और 18 जुलाई को कोलंबो में खेले जाएंगे. इसके बाद 21, 23 और 25 जुलाई को तीन टी20 मैच होने हैं. यह तीनों मैच भी कोलंबो में होने हैं.

इसे भी पढ़ें :दीदी गार्डन से महिलाओं को मिलेगा रोजगार, हर प्रखंड में दो योजना शुरू करने का लक्ष्य

आईपीएल-2021 में एक भी मैच नहीं खेला

गौतम इस साल चेन्नई सुपर किंग्स में आए थे. महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी वाली टीम ने आईपीएल-2021 की नीलामी में उन्हें 9.25 करोड़ रुपये में खरीदा था. लीग के कोरोना के कारण स्थगित होने से पहले वह एक भी मैच नहीं खेले थे लेकिन फिर भी उनका चयन हुआ. इससे पहले वे राजस्थान रॉयल्स में थे, हालांकि उनका प्रदर्शन तब भी कुछ खास नहीं रहा था.

इसे भी पढ़ें :GOOD NEWS :  देश के दूरदराज के क्षेत्रों में Drones से होगी कोविड -19 वैक्सीन सप्लाई

क्या सिर्फ धौनी की टीम में होने के कारण चुने गये

आकाश ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, “उन्होंने (तेवतिया) राजस्थान के लिए मैच खेले, उनका प्रदर्शन ठीक रहा था, न ही ज्यादा अच्छा और न ही ज्यादा खराब. इसके बाद भी आपने उन्हें टीम से बाहर कर दिया. ये क्या बताता है? क्योंकि जहां उन्हें चुना गया था वहां अब गौतम को चुना गया है. गौतम का नाम पिछली बार नहीं था. उन्होंने इस बीच आईपीएल का एक भी मैच नहीं खेला. वह कप्तान धौनी की टीम में थे. इसलिए यह काफी अजीब चीज है.”

इसे भी पढ़ें :11 हजार वोल्ट के हाइटेंशन तार की चपेट में आकर तीन बच्चों व एक वृद्धा की मौत

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: