ChaibasaJharkhand

पेट्रोल-डीजल की मूल्य वृद्धि के विरोध में पूर्व सीएम मधु कोडा और सांसद गीता कोड़ा ने की बैलगाड़ी की सवारी

Chaibasa: पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा ने पेट्रोल-डीजल की बेतहाशा मूल्यवृद्धि के विरोध में गुरुवार को बैलगाड़ी में बैठ कर प्रदर्शन किया. उनके साथ उनकी सांसद पत्नी गीता कोड़ा ने भी बैलगाड़ी की सवारी की.

पश्चिमी सिंहभूम के जगन्नाथपुर में आयोजित धरना प्रदर्शन में पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा, सिंहभूम की सांसद गीता कोड़ा व जगन्नाथपुर के विधायक सोनाराम सिंकु ने केन्द्र की भाजपा सरकार द्वारा पेट्रोल, डीजल के दामों में लगातार की जा रही अप्रत्याशित रूप से बढ़ोत्तरी के विरोध में धरना-प्रदर्शन में भाग लिया.

इसे भी पढ़ें – Corona Effect: ठंडे बस्ते में जा सकती हैं ग्रामीण विकास विभाग की अंबेडकर आवास, अटल ग्रामोत्थान  समेत कई योजनाएं

मूल्यवृद्धि पर रोक लगाने की मांग करते हुए नेताओं ने राष्ट्रपति के नाम प्रखंड विकास पदाधिकारी को ज्ञापन सौंपा. विरोध प्रदर्शन करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा ने बैलगाड़ी चलाकर पेट्रोलियम पदार्थों में बढ़ोतरी का विरोध किया. बैलगाड़ी में सिंहभूम की सांसद सह मधु कोड़ा की पत्नी गीता कोड़ा ने भी सवारी की और केंद्र की भाजपा सरकार को कोसते हुए पेट्रोल व डीजल के दामों में कमी लाने की मांग की.

केंद्र की भाजपा और मोदी सरकार के खिलाफ कोडा दंपती ने जमकर अपनी भड़ास निकाली और उसे गरीब व जन विरोधी सरकार बताया. मौके पर काफी संख्या में कांग्रेसी उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें –Jharkhand : गंभीर बीमारी से पीड़ित 55 हजार मरीजों का होगा कोविड-19 टेस्ट

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close