ChatraJharkhand

पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने की मां भद्रकाली मंदिर में पूजा, हेमंत सरकार पर बोला हमला

Chatra: पूर्व मुख्यमंत्री सह वर्तमान भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास शनिवार को मां भद्रकाली मंदिर पहुंचे. इस क्रम में उन्होंने मां भद्रकाली की पूजा अर्चना की. साथ ही वे मंदिर परिसर में बने तमाम मंदिरों के दर्शन किए. राजकीय महोत्सव इटखोरी का शुभारंभ करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास मां भद्रकाली की पूजा करने के दौरान भावुक भी हुए और मां से झारखंड की तरक्की के लिए प्रार्थना की.

मां भद्रकाली मंदिर के मुख्य पुजारी नागेश्वर तिवारी ने पूजा करायी. पूजा करने के बाद रघुवर दास को स्थानीय पत्रकारों ने घेर लिया और झारखंड से जुड़े कई प्रश्न दागे.

इसे भी पढ़ें:BIG NEWS : बिहार हो जाएगा मालामाल, जानें किस जिले में मिला देश का सबसे बड़ा GOLD भंडार

पूर्व मुख्यमंत्री ने पत्रकारों के जवाब देते हुए कहा कि झारखंड में अभी लूट बंधन की सरकार है. सभी लुटेरे एक मंच पर आ खड़े हो गए हैं और झारखंड की खनिज संपदा का दोहन करने में लगे हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि हेमंत के राज में हर तरफ लोग असुरक्षित हैं पूरे राज्य में लोग भयभीत हैं. बेटियां सुरक्षित नहीं हैं. रोज हत्या, बलात्कार, डकैती और नक्सली घटनाएं चरम पर हैं.

इसे भी पढ़ें:चलती ट्रेन में सवार होने के चक्कर में महिला गिरी, सुरक्षाकर्मियों ने बचाई जान, देखें VIDEO

पंचायत चुनाव नहीं कराए जाने के प्रश्न पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि ग्राम स्तर का विकास महागठबंधन की सरकार को किसी भी सूरत में पसंद नहीं है और यही वजह है कि झूठ के पुलिंदा के सहारे आगे बढ़ रही है. पूर्व मुख्यमंत्री के दौरा कार्यक्रम में विधायक किसून कुमार दास समेत पार्टी से जुड़े नेता और कार्यकर्ता शामिल थे.

इसे भी पढ़ें:घर के बाहर आरएफआईडी लगाने को कोई मांगे पैसे तो करें कंप्लेन

Advt

Related Articles

Back to top button