Lead NewsSportsTOP SLIDER

दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान AB de Villiers ने क्रिकेट को कहा अलविदा

New Delhi : दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ए.बी. डिविलियर्स ने 37 साल की उम्र में क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की है. उन्होंने ‘धन्यवाद’ लिखते हुए अपनी एक तस्वीर ट्वीट की है. 2018 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले डिविलियर्स ने आईपीएल में 11 अक्टूबर को आईपीएल टूर्नामेंट में केकेआर के खिलाफ आरसीबी के लिए अपना आखिरी पेशेवर क्रिकेट मैच खेला था.


इसे भी पढ़ें :Chandra Grahan: 580 वर्षों बाद आज शुरू हुआ सबसे लंबा चंद्र ग्रहण, जानें देश में कब-कहां और कितने बजे दिखेगा

मेरा दिल दुख रहा है : कोहली

आरसीबी में उनके पूर्व साथी खिलाड़ी विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा, “मेरा दिल दुख रहा है…लेकिन जानता हूं कि आपने अपने और परिवार के लिए हमेशा की तरह अच्छा फैसला लिया है. उन्होंने लिखा, “आई लव यू…हमेशा आपका नंबर-1 फैन रहूंगा…GOAT. ”

सुंदर पिचाई ने लिखा..मेरे सबसे पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक

दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी ए.बी. डिविलियर्स द्वारा क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने की घोषणा के बाद गूगल के सीईओ ​सुंदर पिचाई ने ​ट्वीट किया, “क्या धरोहर है…मेरे सबसे पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक.” डिविलियर्स ने 2018 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था. उनका आखिरी पेशेवर मैच अक्टूबर 2021 में आईपीएल में आरसीबी के लिए केकेआर के खिलाफ था.

Advt

Related Articles

Back to top button