न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

अपनी पसंद की स्वतंत्रता से गुरेज नहीं, मजाक को हल्के में लें : कोहली

भारतीय कप्तान अनावश्यक तवज्जो पाने वाले बल्लेबाज हैं.

55

Delhi : एक प्रशंसक को विवादास्पद जवाब देने के लिये आलोचना झेल रहे भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि उन्हें अपनी-अपनी पसंद की आजादी से कोई गुरेज नहीं है. लेकिन प्रशंसकों से इसे हल्के में लेने की अपील की. कोहली बुधवार को विवाद के घेरे में तब आ गए थे, जब उन्होंने एक प्रशंसक को देश छोड़ने के लिये कह डाला, दरअसल प्रशंसक ने कोहली को कहा था कि भारतीय कप्तान अनावश्यक तवज्जो पाने वाले बल्लेबाज हैं. इसके बाद ट्विटर पर कोहली की जमकर आलोचना हुई.

इसे भी पढ़ें : सीवीसी से मिले सीबीआइ प्रमुख वर्मा, भ्रष्टाचार के आरोपों से इंकार किया

मुझे अपनी-अपनी पसंद की आजादी से कोई परेशानी नहीं

कोहली ने बाद में ट्वीट किया कि, मैंने इस बारे में कहा था कि टिप्पणी में  भारतीय शब्द का कैसे इस्तेमाल किया गया था. बस इतना ही. मुझे अपनी-अपनी पसंद की आजादी से कोई परेशानी नहीं है. इसे हल्के में लें और त्यौहार का मजा लें. सभी के लिये प्यार और शांति. कोहली ने अपने मोबाइल एप पर एक क्रिकेट प्रेमी की टिप्पणी पढ़ी थी, जिसने लिखा था, ओवर रेटेड बल्लेबाज. मुझे उसकी बल्लेबाजी में कुछ खास नहीं दिखता. मुझे इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के बल्लेबाज इन भारतीयों से ज्यादा पसंद हैं.

इसे भी पढ़ें : IPL T20 : अब डेयरडेविल्स के लिए खेलेंगे धवन, सनराइजर्स का छोड़ा साथ

आप रहते हमारे देश में हैं और प्यार दूसरे देशों से

इसपर कोहली ने ट्वीट कर कहा था कि, मुझे लगता है कि आपको भारत में नहीं रहना चाहिये. आप कहीं और जाकर रहिये. आप रहते हमारे देश में हैं और प्यार दूसरे देशों से है. आप भले ही मुझे पसंद ना करें, लेकिन मुझे नहीं लगता कि आपको हमारे देश में रहना चाहिये. इसपर मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले ने ट्वविटर पर लिखा कि कोहली एक सुविधाजनक आवरण में रह रहे हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: