Crime NewsKoderma

झारखंड से बिहार भेजी जा रही थी विदेशी शराब, जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार

Koderma : बुधवार को जिले के ढाब और सतगांवा थाना क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में अभियान चलाकर अवैध देसी और अंग्रेजी शराब जब्त की गयी है. ढाब थाना प्रभारी आनंद मोहन कुमार द्वारा पड़रिया जंगल में छापामारी की गयी. इसमें पुलिस ने दो शराब भट्ठियों को ध्वस्त कर दिया. साथ ही बरामद भारी मात्रा में जावा महुआ व तैयार शराब को मौके पर ही नष्ट कर दिया गया.

इसे भी पढ़ें- दो बच्चों की मां प्रेमी संग भागी, पति बोला- प्रेमी के साथ ही रहे, मैं मां बनकर कर लूंगा बच्चों की परवरिश

उधर, सतगावां थाना क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में भी अवैध शराब को लेकर छापामारी की गयी. सतगावां से सटे बिहार के गोविंदपुर बरतल्ला स्थित उत्पाद चौकी पर बुधवार की दोपहर वाहन जांच के दौरान एक मैजिक वैन से 128.55 लीटर विदेशी शराब बरामद की गयी. मौके पर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. गोविंदपुर के थाना प्रभारी डॉ नरेंद्र प्रसाद ने बताया कि यह कार्रवाई उत्पाद विभाग के सूबेदार सोमैया ब्रायन द्वारा की गयी. मैजिक वैन (जेएच 09 जे 1978) झारखंड के बासोडीह की ओर से बिहार के गोविंदपुर की ओर जा रहा था. वाहन पर प्लास्टिक का कैरेट भरा पड़ा था. जवानों को शक हुआ, तो गहन जांच करने लगे. वाहन को खाली किया गया. तब पाया गया कि डाला के नीचे तहखाना जैसा बना हुआ है, जिसमें शराब रखी हुई थी. तत्काल वाहन को जब्त कर थाना लाया गया, जबकि दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

इसे भी पढ़ें- धनबाद : शादी समारोह में चली गोली, महिला घायल

थाना प्रभारी ने बताया कि इम्पीरियल ब्लू की 375 एमएल की 94 बोतलें, रॉयल चैलेंज की 375 एमएल की 102 बोतलें, रॉयल स्टैग की 375 एमएल की 142 बोतलें और 180 एमएल की 10 बोतलें जब्त की गयी हैं. कुल 128.55 लीटर विदेशी शराब थी. गिरफ्तार दोनों आरोपियों में बोकारो, स्टील सिटी निवासी रामलखन दास और अंकित कुमार शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें- महिला बोली- अपनी ढाई साल की बच्ची के साथ थी घर में, वह जबरन अंदर आया और करने लगा जबरदस्ती

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: