न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बोकारो में भारी मात्रा में नकली विदेशी शराब बरामद, आरोपी फरार

ग्रामीण इलाकों में होती थी सप्लाई

314

Bokaro: जिले के बालीडीह थाना क्षेत्र के कुंडोरी गांव में पुलिस ने नकली विदेशी शराब बनाने वाली मिनी फैक्ट्री का उद्भेदन किया है. हालांकि, पुलिस की कार्रवाई के दौरान संचालक विनोद साव मौके से भागने मेंस सफल रहा. बालीडीह थाना प्रभारी कमल किशोर ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिये पुलिस छापेमारी कर रही है. ज्ञात हो कि कई दिनों से पुलिस को शराब के धंधे की सूचना मिल रही थी, उसके बाद ही छापेमारी की गई.

इसे भी पढ़ेंःचार साल में 8 नगर आयुक्त आए और गये,धनबाद मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल को कौन पसंद आए ?

भारी मात्रा में शराब जब्त

hosp3

विनोद साव के घर से 200 बोतल नकली विदेशी शराब जब्त की गयी. जिसमें कई ब्रांड की नकली शराब शामिल है. वहीं हजारों लीटर शराब बनाने में उपयोग होने वाला स्प्रीट भी मिला. इसके अलावे 100 पेटी शराब की खाली बोतल मिली. शराब के विभिन्न कंपनियों के रैपर बोरे में बंद मिले हैं. इसके साथ ही बोतल को सील करने वाली कॉर्क, मशीन भी जब्त की गई है.

इसे भी पढ़ेंःधनबाद नगर निगम की दो करोड़ रुपये की जमीन पर दबंगों का कब्जा.. इसे खाली कौन कराएगा?

ग्रामीण इलाकों में होती थी सप्लाई

कुंडोरी में बरामद हुई नकली विदेशी शराब को बनाकर उसकी सप्लाई जिले के ग्रामीण इलाकों में होती है. इसके साथ सड़क के किनारे चलने वाले लाईन होटल में भी इसे भेजा जाता है. पुलिस को पुख्ता जानकारी मिलने के बाद ही दल-बल के साथ बुधवार सुबह पुलिस वहां पहुंची. और काफी मात्रा में शराब जब्त की गई.

इसे भी पढ़ेंः क्या 28 अक्टूबर 2018 को भारत का बाजार फिर से रुक जाएगा

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: