Crime NewsHazaribaghJharkhand

युवक पर 8 लोगों ने किया रॉड और चाकू से हमला, मरा समझ झाड़ियों में फेंका

Hazaribag: जिले के बरही थाना क्षेत्र में एक युवक पर जानलेवा हमले का मामला सामने आया है. हमला कर दो हजार रुपये लूटने के बाद अपराधियों ने रॉड से हमला किया और उसे मरा समझकर झाड़ियों में फेंक दिया. लेकिन आधे घंटे के बाद युवक को होश आ गया और वह घर लौट गया.

पीड़ित के परिजनों ने रात करीब 10 बजे पुलिस को घटना की सूचना दी. पीड़ित ने बरही थाने में घटना से संबंधित आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है.

advt

शादी में फोटोग्राफी करने वाले रंजीत कुमार (33) के आवेदन के मुताबिक, उस पर गुरुवार देर रात बेलादोहर दोमुहानी पर हमला किया गया जब वह वह अपनी स्कूटी से केंदुवा फोटोग्राफी के लिए अपने फोटोग्राफर को छोड़कर वापस लौट रहा था.

इसे भी पढ़ें :व्हाट्सऐप ने प्राइवेसी पॉलिसी से जुड़ा अपना फैसला वापस लिया

युवक के अनुसार, पास सफेद रंग की बोलेरो सवार 8 लोगों ने उसकी स्कूटी रोक कर मारपीट शुरू कर दी. इसके बाद उससे दो हजार रुपये छीन लिए.

उसमें से एक सतीश यादव को उसने पहचान लिया. युवक पर बदमाशों ने चाकू से भी हमला किया, जिससे वह बेहोश हो गया. अपराधियों ने उसे मरा समझ कर झाड़ी में फेंक दिया.

घटना के आधे घंटे बाद जब रंजीत को होश आया, तब वह अपनी स्कूटी से घर पहुंचा और परिजनों को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद मामला थाने पहुंचा. रंजीत का भी इलाज कराया गया.

इसे भी पढ़ें :देश के कई राज्यों में लगा संपूर्ण लॉकडाउन

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: