ChatraJharkhand

कई वर्षों से गांव की लड़की से चल रहा था प्रेम प्रसंग,पत्नी और बेटे को छोड़कर प्रेमिका को लेकर हुआ फरार

Chatra : जिले प्रतापपुर प्रखंड में सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामला जिले के प्रतापपुर थाना क्षेत्र के भौराज़ गांव का है. यहां गांव की लड़की पर एक युवक का दिल आ गया. इस पर वो व्यक्ति पत्नी को छोड़कर गांव की लड़की के साथ फरार हो गया है.

इस मामले में लड़की के परिजनों ने प्रतापपुर थाना में आवेदन देकर युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. लड़की के पिता उपेंद्र पासवान ने बताया है कि आरोपी युवक भौरज गांव निवासी पुनीत पासवान का बेटा राजेश पासवान है. वो अपनी पत्नी को छोड़ हमारी लड़की के साथ फरार हो गया है.

इसे भी पढ़ें:JSSC : अप्रैल के पहले सप्ताह में होगी सामान्य स्नातक योग्यताधारी संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा, एग्जामिनेशन कैलेंडर जारी

वही इस मामले में उपेंद्र पासवान की मानें तो युवक लड़की को शादी का झांसा देकर अगवा कर ले गया है. पासवान ने कहा कि राजेश पासवान की शादी कुछ वर्ष पहले हो चुकी है उसका एक बच्चा भी है. वह हरियाणा में रह कर प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है. बीते दिनों वो वहां से आया और उनकी लड़की के साथ फरार हो गया.

फिलहाल पूरे मामले में उपेंद्र पासवान ने प्रतापपुर थाना में आवेदन देकर युवक के विरुद्ध लिखित आवेदन देकर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है.

इसे भी पढ़ें:सचिवालय के चार प्रशाखा पदाधिकारी व 11 एएसओ का तबादला

कई वर्षों से चल रहा था प्रेम प्रसंग

बताया जाता है कि राजेश का लड़की के साथ कई वर्षों से प्यार चल रहा था. राजेश बीते दिनों हरियाणा से गांव भैराज आया था. इस दौरान वो लड़की को मिलने बुलाया करता था. उसके बाद 19 तारीख को फोन पर उसे बुलाया और पूरी प्लानिंग के साथ गांव की लड़की को लेकर फरार हो गया.

इसे भी पढ़ें:आदर्श स्कूल प्रोजेक्ट : बच्चों को स्मार्ट बनाने के लिए प्रधानाध्यापकों और शिक्षकों को मिल रही ट्रेनिंग, अब तक 176 की ट्रेनिंग पूरी

क्या कहते हैं प्रतापपुर थाना प्रभारी विनोद कुमार

वही इस मामले पर प्रतापपुर थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. जैसे ही लड़का लड़की के बारे कुछ पता चलेगा हम उसे हिरासत में लेकर लड़की को उनके परिजनों को सौंप युवक पर कानूनी कार्रवाई करेंगे.

इसे भी पढ़ें:बंधु तिर्की ने मुख्यमंत्री से सरकारी वकील के रूप में आदिवासी वकीलों को नियुक्त करने की मांग की

Advt

Related Articles

Back to top button