DhanbadJharkhandRanchiSports

78वीं सीनियर नेशनल एक्वाटीक्स चैंपियनशिप में भाग लेने वाली झारखंड तैराकी टीम के लिए 25 को धनबाद में होगा ट्रायल

Ranchi: असम के गुवाहाटी में होने वाली 78वीं सीनियर नेशनल एक्वाटीक्स चैंपियनशिप में झारखंड की तैराकी टीम भी हिस्सा लेगी. टीम गठन को लेकर 25 अगस्त को धनबाद के क्रेडो वर्ल्ड स्कूल में सुबह नौ बजे से शाम पांच बजे तक ट्रायल होगा. ट्रायल के बाद ही टीम का गठन किया जायेगा. यह जानकारी झारखंड तैराकी संघ के महासचिव शैलेंद्र कुमार तिवारी ने दी है. उन्होंने बताया कि महिला और पुरुष दोनों की अलग-अलग टीमें होंगी.
इसे भी पढ़े: रांची: गाड़ियों के शौकीनों से टूट रहा राजधानी में वाहनों की बिक्री का रिकॉर्ड,जानिए कैसे

ट्रायल में भाग वालों के लिए शर्त तय 
ट्रायल के लिये वैसे खिलाड़ियों को आमंत्रित किया गया है जिनका प्रदर्शन राज्यस्तरीय प्रतियोगिताओं में उत्कृष्ट रहा हो. साथ ही वैसे तैराक जिनके पास भारतीय तैराकी महासंघ द्वारा निर्गत एसएफआई यूआईडी है जिनके पास यूआईडी नहीं है वे 23 अगस्त तक htpps//gms.swimming.org.in/login साइट में जाकर ऑनलाइन पंजीयन करा सकते हैं. ट्रायल में हिस्सा लेने के लिये एसएफआई यूआईडी आवश्यक है. इसके बगैर ट्रायल में हिस्सा लेने की अनुमति नहीं होगी.

ट्रायल में ये स्पर्धाएं होंगी

Sanjeevani

टीम चयन के लिये होने वाले ट्रायल में फ्री स्टाइल में 50 मीटर, 100 मीटर,400 मीटर,बैक स्ट्रोक में  50 मीटर और 100 मीटर, बेस्टस्ट्रोक के अलावा 50 मीटर व 100 मीटर बटरफ्लाई स्पर्धाएं होंगी. ये ट्रायल दोनों वर्गों(महिला व पुरुष) के लिये होगा. प्रतिभागियों को भारतीय तैराकी महासंघ के द्वारा दिये गये क्वालीफाइंग टाइम को प्राप्त करने होंगे.

Related Articles

Back to top button