JharkhandRanchi

पहली बार हवाई जहाज में बैठे नवनिर्वाचित विधायक कोंगाड़ी, दिल्ली जाकर राहुल गांधी से मिल हुए गदगद, जताया आभार

विज्ञापन

Ranchi : कोलेबिरा सीट से उपचुनाव जीतकर विधायक बने कांग्रेस के नमन विक्सल कोंगाड़ी बुधवार को उस वक्त काफी गदगद नजर आये, जब उन्हें दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात करने का मौका मिला. उनकी इस खुशी में चार चांद इसलिए भी लगा कि इस मुलाकात के लिए उन्होंने अपने जीवन में पहली बार हवाई जहाज से सफर किया. इसके लिए विधायक नमन विक्सल कोंगाड़ी ने राहुल गांधी और कांग्रेस का आभार जताते हुए कहा कि किसी गरीब को इतना सम्मान देने और ऊपर उठाने का काम सिर्फ कांग्रेस ही कर सकती है. राहुल गांधी से इस मुलाकात के लिए कोंगाड़ी ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ अजय कुमार का भी आभार व्यक्त किया कि वह उन्हें राहुल गांधी से मिलाने के लिए अपने साथ लेकर दिल्ली गये. इस मुलाकात के दौरान विधायक नमन विक्सल कोंगाड़ी के साथ डॉ अजय कुमार के अलावा झारखंड के प्रभारी आरपीएन सिंह भी मौजूद थे.

पहली बार हवाई जहाज में बैठे नवनिर्वाचित विधायक कोंगाड़ी, दिल्ली जाकर राहुल गांधी से मिल हुए गदगद, जताया आभार

कोलेबिरा की जीत मेरी नहीं, राहुल गांधी और कांग्रेस की जीत है : कोंगाड़ी

राहुल गांधी से मुलाकात के बाद नमन विक्सल कोंगाड़ी ने अपनी जीत के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रति आभार जताया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है, जो गरीबों और मध्यम वर्ग को साथ लेकर चलती है. उन्होंने कहा कि कोलेबिरा की जीत उनकी जीत नहीं, बल्कि कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी की जीत है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से राहुल गांधी ने उन पर भरोसा जताया है, उसे पूरा करते हुए वह कोलेबिरा की जनता की आवाज को सदन तक पहुंचाने का काम करेंगे.

advt

कांग्रेस हमेशा जमीन से जुड़े लोगों को पार्टी में आने का न्योता देती है : डॉ अजय

इस मौके पर डॉ अजय ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा जमीन से जुड़े लोगों को पार्टी में आने का न्योता देती है. नमन विक्सल कोंगाड़ी को जीवन में पहली बार फ्लाइट में बैठकर दिल्ली जाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ, केवल कांग्रेस पार्टी ही ऐसा कर सकती है.

इसे भी पढ़ें- चार सालों में रघुवर सरकार ने अपने प्रचार-प्रसार में खर्च किए तीन अरब रुपए

इसे भी पढ़ें- सरकार ने सदन को सदन कहां रहने दिया, बाजार बना दिया है, जागीर समझ रखा है : हेमंत सोरेन

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button