न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रामगढ़ घाटी में ओवरटेक के दौरान टकरायीं पांच गाड़ियां, एक की मौत चार घायल

इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए. दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने रामगढ़ थाना की पुलिस को सूचना दी.

60

Ramgarh : रामगढ़ थाना क्षेत्र के रामगढ़ घाटी में एक बार फिर हादसा हुआ है. घाटी में ओवरटेक करने के दौरान आपस में 5 गाड़ियां टकरा गयीं. ये हादसा अहले सुबह करीब 3 बजे हुआ. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए. दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने रामगढ़ थाना की पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने पहुंचते ही सभी घायलों को रामगढ़ हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है.

 कैसे हुई दुर्घटना

मिली जानकारी के मुताबिक, रांची की ओर से एक ट्रेलर आ रहा था, जिसपर लोहे का एंगल लदा था. ट्रेलर के पीछे भी एक दूसरा ट्रेलर चल रहा था. जबकि दो ट्रेलर सामने से आ रहा था. उसी दौरान  पीछे से आ रहे मारुति वैन के चालक ने दो ट्रेलर को ओवरटेक किया. लेकिन उसी बीच मारुति वैन सामने से आ रही दो ट्रेलरों के बीच फंस गई. और चारों ट्रेलर मारुति वैन को बचाने के चक्कर में एक दूसरे से जा टकराये. साथ ही मारुति वैन की भी ट्रेलर से टक्कर हो गई. वहीं इस हादसे में लोहे के एंगल लदे ट्रेलर के ड्राइवर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस घटना के पीछे की वजह तेज गति में ओवरटेक करना बताया जा रहा है. हादसे में चार ट्रेलर और एक मारुति वैन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.

गैस कटर से काटकर निकाला गया चालक का शव

वहीं इस हादसे में जिस ट्रक डाइवर की मौके पर ही मौत हो गयी है. उसके शव पुलिस ने गौस कटर से काटकर बाहर निकला. घटना के बाद घाटी में लंबा जाम लग गया था. लेकिन फिर तुरंत क्रेन मंगवाकर सभी वाहनों को हटाया गया और फिर परिचालन शुरू हो पाया.

इसे भी पढ़ें – चार सालों में रघुवर सरकार ने अपने प्रचार-प्रसार में खर्च किए तीन अरब रुपए

इसे भी पढ़ें – क्रिसमस की छुट्टी के दिन तीन आइएएस बदले, दो को अतिरिक्त प्रभार

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: