Crime NewsJharkhandRanchi

अस्पताल में मृत व्यक्ति की उंगलियों से ढाई लाख की पांच अंगूठियां चोरी

Ranchi: रांची के बरियातू थाना क्षेत्र स्थित साईं हॉस्पिटल के कर्मियों पर एक मृत व्यक्ति के हाथ से पांच अंगूठी चुराने का सनसनीखेज आरोप लगा है. आरोप है कि अस्पताल में इलाजरत रिटायर्ड इंजीनियर वीरेंद्र प्रसाद वर्णवाल की मौत के बाद उनकी ढाई लाख की 5 अंगूठी चोरी कर ली गयी.

वीरेंद्र प्रसाद वर्णवाल लघु सिंचाई विभाग में इंजीनियर के पद पर चतरा में पोस्टेड थे. वे कोडरमा जिला के झुमरीतिलैया के रहने वाले थे. कार्डियक अरेस्ट पर उन्हें रांची के साईं हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. परिजनों के अनुसार, शुक्रवार को उनकी मौत के बाद अंगूठियां चोरी कर ली गई.

advt

अंगूठियों में डायमंड रिंग सहित सभी सोने के थे. मौत से पहले तक अंगूठियां उनके हाथ में ही थी. मौत के बाद जब उनके बेटे पीयूष कुमार शव के पास पहुंचे तो देखा उंगली से अंगूठियां गायब हैं, पर अंगूठियां पहनने की सारे निशान उंगली में साफ दिख रहे थे.

पुत्र ने बताया आखिरी बार जब वो अपने पिता से मिले थे तो उनके हाथ में अंगूठियां देखी थीं, जब मौत की सूचना दी गई तब जाकर देखा तो उनके हाथ से अंगूठियां गायब मिली.

बेटे का दावा है कि अस्पताल के कर्मियों की ही मिलीभगत से अंगूठियों की चोरी कर ली गई है. उन्होंने पुलिस से मामले की छानबीन कर कार्रवाई की मांग की है.

इसे भी पढ़ें – थाने से 300 मीटर दूर लगी बोलेरो को ले उड़े चोर, वारदात सीसीटीवी में कैद

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: