न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सरायकेला में एक ही परिवार के 5 लोगों की गला रेतकर हत्या, आरोप में चचेरा भाई गिरफ्तार

eidbanner
508

Jamshedpur: सरायकेला के कपाली थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या की गई है. पुरीसिली गांव के सरदार टोला में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई. पति-पत्नी सहि‍त तीन बच्चों को गला रेत कर मारा गया है. हत्या के पीछे की वजह का अब तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन मौके पर पहुंची कपाली थाना ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं शव को पोस्‍टमार्टम के लिये भेज दिया गया है और मामले की छानबीन शुरु हो गई है.

मानसिक रूप से विक्षिप्त है आरोपी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, हत्या का आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त है. बताया जा रहा है कि हत्या का आरोपी रिश्ते में चचेरा भाई लगता है, जिसने घटना को अंजाम दिया.

Related Posts

अमन श्रीवास्तव गिरोह के दो अपराधी गिरफ्तार, रंगदारी में वसूले गये 10.30 लाख बरामद

खलारी थाना पुलिस ने रविवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए अमन श्रीवास्तव गिरोह के दो अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.

इस मामले में जब सरायकेला एसपी चंद्न कुमार सिन्हा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि यह घटना शनिवार सुबह की है. हालांकि आरोपी मानसिक तौर पर स्वस्थ नहीं है. और उसने किस वजह से इतनी निर्मम हत्याएं की ये भी साफ नहीं हो पाया है. फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है.

इसे भी पढ़ेंः जंगल के रक्षक आदिवासियों को SC का फैसला कर देगा लहूलुहान, आंदोलन की राह पर झारखंड के आदिवासी

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: