न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में पांच लोग गिरफ्तार, कबुला जुर्म

1,014

Ranchi: रांची से सटे बुंडू में मंगलवार रात नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि बुंडू थाना क्षेत्र में मंगलवार को अपने पुरुष मित्र के साथ नाबालिग घूम रही थी. इस दौरान ताऊ ग्राम के बगल अहीर टोला के पांच लड़कों ने नाबालिग के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. जिसके बाद पीड़िता ने महिला थाना बुंडू में पांचों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. शिकायत के बाद बुंडू डीएसपी अशोक रविदास ने पुलिस बल के साथ छापेमारी कर पांचों आरोपियों को घटना के दस घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया. सभी आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया. पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए सभी को जेल भेजा दिया.

क्या था मामला

बताया जा रहा है कि 29 जनवरी को नाबालिग लड़की अपने पुरुष मित्र के साथ दोपहर में बुंडू घूमने आई थी. इस दौरान शाम हो जाने के कारण दोनों ग्राम ताऊ में लॉज में रहने वाले मित्र से मिलने गए. लड़की लॉज के बाहर खड़ी थी और लड़का अपने मित्र से मिलने के लिए अंदर गया था, तभी 5 की संख्या में आए अपराधियों ने लड़की के पास पहुंचकर उसका मोबाइल फोन छीन लिया. थोड़ी ही देर बाद लड़का भी बाहर आया, उसका भी मोबाइल अपराधियों ने छीन लिया. फिर पांचों अपराधियों ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया. बाद में पीड़िता को उसका मोबाइल देकर उसके पुरुष मित्र को बुलाकर सौंप दिया था.

hosp1

घटना को लेकर नाबालिग ने 30 जनवरी को बुंडू महिला थाना में मामला दर्ज कराया. जिसपर कार्रवाई करते हुए बुंडू पुलिस ने 10 घंटों में सभी आरोपियों को अपनी गिरफ्त में ले लिया.

गिरफ्तार हुए सभी अपराधियों ने अपने अपराध में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. पुलिस ने इनके पास से लड़के से छीना गया मोबाइल फोन को बरामद कर लिया

इसे भी पढ़ेंः तो क्या उग्रवादी संगठन जेजेएमपी, पुलिस अफसरों के लिये काम कर रहा है !

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: