West Bengal

पश्चिम बंगाल में एक परिवार के पांच सदस्य मृत पाये गये, हत्या की आशंका

Kolkata :  पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर जिले में एक परिवार के पांच सदस्य रविवार को अपने घर में मृत पाये गये. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मृतकों में दो बच्चे और दो महिलाएं शामिल हैं. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि घटना जमालपुर गांव की है और उनकी हत्या होने का शक है. उन्होंने कहा, “ऐसा प्रतीत होता है कि इनकी हत्या की गयी है. हमने घटना की प्रारंभिक जांच के आदेश दे दिए हैं.” अधिकारी ने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

इधर, केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को  मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से कहा है कि वह राज्य में राजनीतिक हत्याओं पर श्वेत-पत्र लेकर आएं और हैरानी जताई कि प्रदेश सरकार ने क्यों राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो (एनसीआरबी) को अपराध के आंकड़े नहीं भेजे.

इसे भी पढ़ेंः सीबीआई देश में कहीं भी बेरोकटोक जांच कर सके, यह कानून लाना जरूरी : विशेषज्ञ

संशोधित नागरिकता कानून के लागू होने का जिक्र करते हुए शाह ने कहा कि कानून अपनी जगह है और यह केंद्र सरकार का संकल्प है. शाह ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, “विकास के नए युग में हम एक मजबूत बंगाल बनाने का लक्ष्य रखते हैं. ममता बनर्जी अपने भतीजे को अगला मुख्यमंत्री बनाने का लक्ष्य रखती हैं.”

उन्होंने कहा, “पश्चिम बंगाल सरकार ने 2018 से एनसीआरबी को अपराध के आंकड़े नहीं भेजे हैं. मैं कहना चाहता हूं कि ममता बनर्जी राजनीतिक हत्याओं पर श्वेत-पत्र लेकर आएं. राजनीतिक हत्याओं के लिहाज से बंगाल शीर्ष पर है.”

इसे भी पढ़ेंः फर्जीवाड़ा: मृत महिला के नाम पर पीएम आवास आवंटित कर हड़पे पूरे पैसे

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: