न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

अलग-अलग सड़क दुर्घटना में पांच की मौत, दो घायल

128

Dumka : जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में अलग-अलग सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई. पहली घटना गुरूवार को मसानजोड़ थाना क्षेत्र के दुमका-सिउड़ी मुख्य पथ सरकारी बांध के समीप घटी. जहां कंटेनर के चपेट में आने से एक 34 वर्षीय छोटू मरांडी की मौत हो गई. युवक अपनी घर थाना क्षेत्र के देवानबाड़ी से काम कर मसानजोर जा रहा था. इसी क्रम में हासदा घटी. पुलिस कंटेनर को कब्जे में ले ली है.

दूसरी घटना थाना क्षेत्र के ही रानीबहाल-बासंकुली सड़क पर घटी. जहां दो बाइक के आमने-सामने टक्करान से दंपति सहित तीन घायल हो गये. जिसमें इलाज के दौरान प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, रानेश्वर में आशीष चक्रवर्ती की मौत हो गई. मृतक रानेश्वर थाना क्षेत्र के सादीपुर गांव निवासी था. वहीं मृतक की पत्नि इतु चक्रवर्ती को घायलावस्था में प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज को पश्चिम बंगाल के सिउड़ी अस्तपाल में भर्ती करवाया गया, जहां स्थिति में सुधार है. वहीं तीसरा घायल शिकारीपाड़ा निवासी सनातन मुर्मू है.

तीसरी घटना शुक्रवार को गोपीकांदर थाना क्षेत्र के जोड़ासिमल गांव के समीप घटी. जहां सड़क पार करने के क्रम में बाइक की चपेट में आने से मोती टुडू नामक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. स्थानीय ग्रामीणों ने बाइक सवार को पकड़कर पुलिस के सुपूर्द कर दिया है. चौथी घटना हंसडीहा थाना क्षेत्र थाना क्षेत्र के रामगढ़-हंसडीहा मुख्य मार्ग पर सिलठा गांव के निकट अज्ञात वाहन के चपेट में आने से युवक की मौत हो गई. मृतक की शिनाख्त हंसडीहा थाना क्षेत्र के ही बरधे गांव निवासी नरेश मांझी के रूप में हुई. घटना गुरुवार देर रात में घटी. जानकारी के अनुसार नरेश मांझी थाना क्षेत्र के खुटहन हाट से मछली बेच कर वापस अपने घर लौट रहा था. इसी बीच किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को ईलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, सरैयाहाट पहुंचाया. जहां ईलाज के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज को देवघर रेफर कर दिया. देवघर में ईलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

hosp1

वहीं पांचवी घटना थना क्षेत्र के दुमका-हंसडीहा मुख्य मार्ग पर चंद्रदीप पेट्रॉल पंप के समीप शुक्रवार की देर रात बाईक दुर्घनाग्रस्त होने से एक युवक मौत घटना स्थल पर ही हो गई. मृतक की पहचान हंसडीहा थाना क्षेत्र के सिलठा गांव निवासी विकास मांझी के रूप में हुई. जानकारी के अनुसार विकास अपने बहन के घर जामा जा रहा था. इसी बीच चंद्रदीप पेट्रोल पंप के समीप बाईक दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: