न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गिरिडीह में भीषण सड़क दुर्घटना में पांच की मौत, चार घायल

तिलक चढ़ाने धनबाद से बाराचट्टी जा रहे थे

447

Giridih: निमियाघाट थाना क्षेत्र एनएच-2 पर हुई भीषण सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गये. जहां घायलों को बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर निमियाघाट थाना ले आयी. सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

mi banner add

इसे भी पढ़ें – 107 दिनों से  है अचेत, लेकिन आंखो में अब भी दिखती है जीने की चाह

अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिरी कार

मिली जानकारी के अनुसार जाइलो में सवार होकर धनबाद से बाराचट्टी जा रही कार की गति इतनी तेज थी कि ड्राइवर कार नियंत्रण नहीं रख सका. कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे गड्ढे में गिर गयी जहां मौके पर ही 5 लोगों की मौत हो गयी. स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायल लोगों को कार से बाहर निकाला गया और ईलाज के लिए अस्पताल भेजा गया.

इसे भी पढ़ें – पूर्व नौसेना प्रमुख ने पीएम मोदी के बयान को गलत बताया, कहा- आईएनएस विराट पर सरकारी काम से गये थे राजीव गांधी

तिलक चढ़ाने जा रहे थे बाराचट्टी

मिली जानकारी के अनुसार ये लोग जाइलो कार में सवार होकर धनबाद के केन्दुआ से बाराचट्टी, गया तिलक चढ़ाने जा रहे थे. निमियाघाट थाना क्षेत्र के एनएच-2 पर कार अनियंत्रित होकर अचानक पलट गयी, जिससे कार में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घायलों में 2 की हालत गंभीर है, वहीं एक अन्‍य सुरक्षित बताया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें – दल-बदल मामलाः हाइकोर्ट ने जानकी यादव, अमर बाउरी, गणेश गंजू व नवीन जायसवाल को 10 मई को उपस्थित होने को कहा

नशे में थे वाहन में सवार सभी लोग

घटना की सूचना मिलते ही निमियाघाट थाना प्रभारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए डुमरी अस्पताल ले गये. जहां सभी का प्राथमिक इलाज करने के बाद उन्हें मीणा अस्पताल ले जाया गया. बताया जाता है कि वाहन पर सवार सभी लोग नशे में थे.

मृतकों व घायलों के नाम

मृतकों में लालू मांझी, जागो भुइयां, बुधन भुइयां, गोपाल भुइयां व अवैध रजक शामिल हैं. वहीं घायलों में हीरा भुइयां, सनी मुंडा, राजू भुइयां और राजा भुइयां शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें – कीर्ति आजाद के पक्ष में राहुल के बाद प्रियंका गांधी का रोड शो शुक्रवार को

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: