न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लूटपाट और छिनतई करने वाले गिरोह के पांच अपराधी गिरफ्तार

खलारी और मैक्‍लुस्कीगंज क्षेत्र में देते थे लूट को अंजाम

33

Ranchi : खलारी और मैक्‍लुस्कीगंज क्षेत्र में लूटपाट और छिनतई करने वाले पांच अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए पांच अपराधियों में एक नाबालिग भी शामिल है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने सभी अपराधियों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने इन अपराधियों के पास से लूटपाट में इस्तेमाल किये गये मोटरसाइकिल, चाकू और मोबाइल बरामद किया है. इसके अलावा इनके पास 5200 रुपया भी बरामद किया.

गुप्त सूचना के आधार पर हुई गिरफ्तारी

रांची एसएसपी अनीश गुप्ता को गुप्त सूचना मिली थी कि खलारी क्षेत्र में हाल ही के दिनों में हो रही छिनतई और लूटपाट की घटनाओं में शामिल अपराध कर्मी खलारी क्षेत्र में घूम रहे हैं. एसएसपी अनीश गुप्ता ने खलारी और मैक्लुस्कीगंज थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम को गठित कर अपराधियों की गिरफ्तार करने का निर्देश दिया.

 किसी घटना का अंजाम देने के फिराक में थे अपराधी

पुलिस टीम को यह सूचना मिली कि सभी अपराध कर्मी खलारी थाना क्षेत्र के जेहलीटांड गांव में किसी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं. पुलिस ने अपराधियों को चारो तरफ से घेर लिया और उन्हें सरेंडर करने को कहा. पुलिस देखकर पांचों अपराधियों ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया.

कई लूट की घटनाओं का दिया है अंजाम

हाल के दिनों में इस गिरोह के द्वारा 12 से अधिक लूट और छिनतई की घटना को अंजाम दिया गया था. पुलिस गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर अपराधियों के द्वारा लूटी गयी एक मोटरसाइकिल, 5 मोबाइल समेत कई  सामान बरामद किए गए हैं. हाल के दिनों में इस गिरोह ने चान्हो, मैक्लुस्कीगंज और खलारी इलाके में कई छिनतई और लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दिया था.

गिरफ्तार अपराधियों के नाम

साहिल अंसारी, समीर अंसारी, अंकित कुमार विश्वकर्मा, साबिर अंसारी और एक नाबालिग अपराधी शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें : प्राथमिक शिक्षकों ने किया प्रदर्शन, पूरे प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था ठप करने की दी चेतावनी

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: