Crime News

कांके में रिटायर्ड प्रोफेसर के यहां लूटपाट करनेवाले चड्डी बनियान गिरोह का मास्टरमाइंड सहित पांच गिरफ्तार

Ranchi: कांके थाना क्षेत्र स्थित अरसंडे कृषि विहार कॉलोनी में 19 जुलाई की रात्रि बीएयू के रिटायर प्रोफेसर की पत्नी चंद्रकला शर्मा के घर की खिड़की एवं दरवाजा तोड़ कर लूटपाट करने के मामले में रांची पुलिस ने खुलासा कर लिया. इस मामले पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चड्डी बनियान गिरोह के मास्टरमाइंड सहित पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधियों में बल्लू उर्फ धन्नालाल सिंह उर्फ बल्लू पारदी, ब्रजमोहन काडे, रोहित काडे, राहुल अशोक पवार और अजय काडे शामिल हैं. इनमें बल्लू लूटकांड का मास्टरमाइंड है.

इसे भी पढ़ें – जमशेदपुरः टाटा मोटर्स में नोकरी नहीं मिलने से निराश युवक ने की आत्महत्या

क्यूल रेलवे स्टेशन के पास हुआ गिरफ्तार

अनुसंधान के क्रम में मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल अपराधियों को बिहार के क्यूल रेलवे स्टेशन के पास में छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार अपराधियों में एक मास्टरमाइंड ऐसा है जो वर्ष 2017 में लूटपाट व चोरी की घटना में शामिल था.

advt

इसे भी पढ़ें – EESL के बल्ब लगाने के मामले में क्या सच बोल रही है बीजेपी?

लूटे गये जेवरात जमालपुर में बेचा

गिरफ्तार अपराधियों ने महिला के घर से लूटे हुए जेवरात को बिहार के जमालपुर जिला में बेचा था. अपराधियों ने अलग-अलग ज्वेलरी दुकानदार से संपर्क करने के बाद बेचा था. रांची पुलिस की टीम लूटे हुए जेवरात खरीदनेवाले दुकानदार की तलाश कर रही है.

इसे भी पढ़ें – जमशेदपुर : उषा मार्टिन की 190 करोड़ की संपत्ति अटैच, प्रवर्तन निदेशालय ने की कार्रवाई

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button