न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

फर्जी स्लिप से अवैध कोयला बेचने वाले गिरोह का खुलासा, पांच गिरफ्तार

35

Chatra : टंडवा पुलिस ने अवैध रूप से कोयला बेचने वाले कारोबारियों के ऊपर बड़ी कार्रवाई की है. टंडवा पुलिस ने फर्जी स्लिप के द्वारा अवैध कोयला बेचने वाले गिरोह का खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए मंगलदेव यादव, मो शमीम अंसारी, मनोज साव, अहमद खान और सकिल अंसारी को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार सभी लोगों को भेजा गया जेल

फर्जी स्लिप के द्वारा अवैध कोयला बेचने वाले गिरोह के सभी को मगध-आम्रपाली सुरक्षा पदाधिकारी विक्रांत कुमार के आवेदन पर पुलिस कांड संख्या 2/19 के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया. फर्जी स्लिप के जरिए अवैध कोयला का कारोबार करने वाले इस गिरोह का मास्टरमाइंड लातेहार के बालूमाथ थाना क्षेत्र के आरा गांव निवासी संदीप यादव, चमातु गांव निवासी केदार साव हैं जो पुलिस के गिरफ्त से बाहर हैं. पुलिस दोनों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी. इन सभी लोगों की गिरफ्तारी के बाद अवैध कोयला कारोबार के खेल में शामिल और लोगों की जानकारी मिलेगी.

जोर शोर से चल रहा था अवैध कोयला का कारोबार

मगध कोल परियोजना में फर्जी स्लिप के माध्यम से अवैध कोयले का धंधा जोरों- से चल रहा था. जिसमें दो दिन में पांच ट्रकों को पकड़ा गया था. जिसके बाद से पुलिस इस मामले का उद्भेदन करने में लगी थी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार हुए चालक से जब पुलिस ने पूछताछ की तो चालक ने बताया कि सीसीएल के होलोग्राम चोरी करने में संदीप यादव का हाथ है. हालांकि संदीप अभी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है.संदीप की गिरफ्तारी के बाद कई खुलासे होने की संभावना है.

इसे भी पढ़ें : डुमरी के जामताड़ा की जमीन का मामला गरमाया, आदेश के बाद भी नहीं हुई मुआवजे की वसूली  

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: