न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

राजधानी में अपराधी हुए बेलगाम, अधिवक्ता से पांच लाख के जेवरात लूट कर हुए फरार

मनोज कुमार ने बताया कि तीज को लेकर आज सारे जेवरात सेक्टर 5 स्थित एसबीआई  के लॉकर से निकाले थे. पत्नी के कहने पर  उन्होंने लॉकर में रखे  जेवरात  निकाले थे.

195

 Ranchi :  राजधानी में अपराधी फिर से बेलगाम हो गये हैं. जहां कल कांके में एक महिला के गले से दो बाइक सवार अपराधियों ने सोने की चेन की छिनतई की, वहीं आज विधानसभा से कुछ दूरी पर स्थित सेक्टर 5 के एसबीआई बैंक के लॉकर से लगभग 5 लाख रुपए के जेवरात निकाल कर आ रहे अधिवक्ता मनोज कुमार से दो बाइक सवार अपराधियों ने छिनतई कर ली.  अधिवक्ता मनोज कुमार ने बताया कि तीज को लेकर आज सारे जेवरात सेक्टर 5 स्थित एसबीआई  के लॉकर से निकाले थे. पत्नी के कहने पर  उन्होंने लॉकर में रखे  जेवरात  निकाले थे. इसी क्रम में अपराधी जेवरात भरे थैले को लेकर भाग गये. स्थानीय लोगों का कहना है कि जब अधिवक्ता मनोज कुमार बैंक जा रहे थे,  उसी समय अपराधी उनकी रेकी कर रहे होंगे. जैसे ही वह जेवरात लेकर बैंक से बाहर निकले,  अपराधियों ने  अपने काम को अंजाम दिया.



इसे भी पढ़ें : केंद्र और राज्य सरकार हर मोर्चे पर रही है विफल : दीपांकर भट्टाचार्य

 अधिवक्ता के बेटे ने किया अपराधियों का पीछा

जब अपराधी अधिवक्ता मनोज कुमार से जेवरात भरे थैला छीन कर भाग रहे थे, तब  मनोज कुमार के बेटे आशीष आनंद ने अपराधियों का पीछा भी किया, लेकिन अपराधी पकड़ में नहीं आये. लाल रंग की पल्सर बाइक पर आये दोनों अपराधियों ने हेलमेट पहन रखे थे.

palamu_12

इसे भी पढ़ें :जांच के नाम पर धनबाद ट्रैफिक पुलिस का वसूली धंधा !

 क्या कहते हैं जगन्नाथपुर थाना प्रभारी

जगन्नाथपुर थाना प्रभारी ने कहा कि अपराधी पहले से ही रेकी कर रहे होंगे. अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही हैं. पेट्रोलिंग टीम को अलर्ट कर दिया गया है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: