Crime NewsJharkhandRanchi

हत्याकांड मामले में न्यू जेपीसी के 5 अपराधी गिरफ्तार, भारी मात्रा में असलहा बरामद

Chatra : परमेश्वर साव हत्याकांड मामले में सिमरिया पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है. पुलिस ने 17 जनवरी को पीरी बाजार में परमेश्वर साव हत्याकांड का खुलासा कर दिया है.

सिमरिया एसडीपीओ अशोक रविदास के नेतृत्व में छापेमारी टीम ने अभियान चलाकर आपराधिक गिरोह न्यू जेपीसी के पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मनोज भोक्ता, तारकेश्वर भोक्ता, बिनोद गंझू, बीरेंद्र गंझू और मनोज गंझू को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ें :Bengal Election : नंदीग्राम में भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी के काफिले पर हमला, 1 बजे तक 38 % वोटिंग

सिमरिया थाना क्षेत्र के बोगादाग से दो और हुरणाली गांव से तीन पेशेवर अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने 315 बोर का दो राईफ़ल, 51 राउंड जिंदा कारतूस, AK-47 के तीन जिंदा कारतूस, एक देशी सिक्सर, एक सिंगल शॉट देशी कट्टा और OK027Z अंकित पांच जिंदा कारतूस भी बरामद किया है.

पुलिस अधीक्षक ऋषभ झा ने बताया कि गिरफ्तार सभी अपराधी पूर्व में जेपीसी नामक नक्सली संगठन से जुड़े थे. पूर्व में गिरफ्तार पांचों अपराधियों ने जेल से बाहर निकलकर परमेश्वर की हत्या कर दी. अपराधियों ने परमेश्वर पर पुलिस का सहयोग कर उन्हें गिरफ्तार करवाने की बात कह कर उसकी हत्या कर दी.

जिसके बाद ये नया अपराधिक गिरोह बनाकर क्षेत्र में छोटी-बड़ी घटना को अंजाम देकर लेवी वसूली का प्रयास में थे. गिरफ्तार अपराधियों के खिलाफ हत्या व 17 सीएलए समेत अन्य धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज किया गया है. सभी अपराधियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें :Good News : कई माह तक लगातार मूल्य वृद्धि के बाद घरेलू रसोई गैस सिलेंडर के दाम में कटौती

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: