न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

फिल्म ‘जीरो’ का पहला सॉन्ग ‘मेरे नाम तू’ रिलीज, मिल रहा अच्छा रेस्पॉन्स

23

New Delhi: शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ की आनेवाली फिल्म जीरो का पहला गाना ‘मेरे नाम तू’ रिलीज हो गया है. गाने में अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली है. जीरो का पहला गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यू टूयूब में सॉन्ग को काफी पसंद किया जा रहा है. कुछ लोगों ने ट्विटर पर इसे साल का सबसे बेहतरीन गाना करार दिया है.

किंग खान का रोमांटिक अंदाज

गाने में किंग खान को रोमांटिक अंदाज देखने को मिला है. सॉन्ग में शाहरुख, अनुष्का को हंसाते नजर आ रहे हैं. वहीं अनुष्का शर्मा भी बेहद खुश नजर आ रही हैं. गाने में अनुष्का व्हीलचेयर पर बैठी हुई नजर आ रही हैं. शुरुआत में शाहरुख के जबरदस्त डायलॉग सुनने को मिले हैं.

बादशाह खान ने ट्विटर पर गाना रिलीज होने की जानकारी देते हुए लिखा, ‘क्या बात है बउआ सिंह भाई! ये थोड़ा सा बैड है, थोड़ा सा मैड है, पर अपनी लेडी के लिए एकदम बेस्ट है! जरा इस पर भी नजर डाल लो आफिया (अनुष्का शर्मा) ये इतना बुरा भी नहीं है.

बता दें कि इस गाने को अभय जोधपुरकर ने आवाज दी है. और इसे लिखा है इरशाद कामिल ने.  ये फिल्म अगले महीने 21 दिसंबर को रिलीज होगी. ‘जीरो’ में किंग खान मेरठ के बउआ सिंह का किरदार निभा रहे हैं, जो कद से बौना है. करीब 6 साल बाद किसी फिल्म में शाहरुख, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ की जोड़ी नजर आएगी. इससे पहले ये तीनों “जब तक है जान” में साथ दिखे थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: