न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

संजय की प्रस्थानम का फर्स्ट पोस्टर रिलीज, मान्यता ने किया है प्रोड्यूस

68

NW Desk :  कुछ दिन पहले संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम का टीजर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. टीजर देखने के बाद लोगों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. वहीं टीजर के बाद अब प्रस्थानम का पहला पोस्टर सामने आया है. मेकर्स ने इस पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म का नया पोस्टर लॉन्च किया है.

इसे भी पढ़ें – धनबाद : विधानसभा चुनाव को टारगेट कर शह-मात का खेल शुरू, आजसू के खाते में जा सकती है सिंदरी

संजय ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्टर

संजय दत्त ने प्रस्थानम के पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम वॉल पर शेयर भी किया है. संजय की मूवी प्रस्थानम साल 2010 में आयी फेमस तेलुगू फिल्म प्रस्थानम की हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में संजय दत्त लीड रोल में हैं.

फिल्म को जो पोस्टर रिलीज हुआ है, उसमें संजय दत्त बीच में खड़े हैं और उनकी एक साइड में मनीषा कोइराला और अली फजल दिख रहे हैं. जबकि दूसरी ओर जैकी श्रॉफ और सत्यजीत दूबे को देखा जा रहा है.ये फिल्म रोमांचक है, क्योंकि हर किरदार एक अलग कहानी कहता नजर आ रहा है.

संजय के बर्थ के दिन रिलीज हुआ था टीजर

फिल्म का टीजर मेकर्स ने संजय दत्त के 60वें जन्मदिन पर रिलीज किया था. फिल्म का टीजर हो या पोस्टर सभी में संजय दत्त पॉलिटिकल पार्टी के एक दमदार नेता के किरदार में दिखे हैं. प्रस्थानम में संजय दत्त एक ताकतवर बाहुबली और महत्वकांक्षी राजनेता के रोल में नजर आएंगे.

फिल्म में जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, मनीषा कोइराला, अली फजल और सत्यजीत दुबे भी लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म में संजय के अलावा अमायरा दस्तूर भी हैं. प्रस्थानम को संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

संजय दत्त प्रस्थानम के अलावा फिल्म केजीएफ 2 में भी नजर आ रहे हैं. केजीएफ 2 में संजय दत्त अधीरा के किरदान में नजर आएंगे और ये फिल्म चौंकाने वाली है.

इसे भी पढ़ें –महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा जावेद का अमित शाह को पत्र,  कहा, युद्ध अपराधी जैसा सलूक किया जा रहा है  

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like

you're currently offline

%d bloggers like this: