न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पाइप लाइन लीकेज मरम्मती के प्रथम चरण का कार्य पूर्ण, सोमवार से झरिया को मिलेगा पानी

19

Jharia: झरिया जामाडोबा जल संयंत्र केंद्र के इंटेक वेल और झरिया जल मीनार तक जाने वाली 36 इंच पाइप लाइन की मरम्मत का काम रविवार को पूरा कर लिया गया. प्रथम चरण मरम्मत कार्य के दौरान पिछले 2 दिनों से पाथर बंगला के निकट पाइप लाइन में लीकेज को बंद कर दिया गया है. वहीं रविवार की शाम को टेस्टिंग के बाद सोमवार की सुबह लगभग 10:00 बजे से झरिया क्षेत्र के लोगों को पानी मिलने की संभावना जतायी जा रही है.

इसे भी पढ़ें: झामुमो की सरकार बनी, तो महिलाओं को सरकारी नौकरियों में दिया जायेगा 50 प्रतिशत आरक्षण : हेमंत सोरेन

रिसाव बंद करने में लगे दो दिन

झमाड़ा कर्मियों ने बताया कि दो दिनों की कड़ी मेहनत के बाद इंटक वेल पानी के रिसाव एवं पाथर बंगला के निकट पानी के रिसाव को बंद करने में सफलता पा ली गयी है. वहीं होरलाडीह के निकट राइजिंग 36 इंच पाइप में दो जगहों पर स्थानीय लोगों द्वारा शीशा निकाल लिया गया था. जिससे भारी मात्रा में पानी लिकेज हो रही थी. अब उसे भी मरम्मत कर दी गयी है.

इसे भी पढ़ें: एनएचएआई का खेल निराला, अक्टूबर माह में करा रहा पौधारोपण

लोगों को दी गयी चेतावनी

साथ ही स्थानीय लोगों से अपील की गयी है कि ऐसी कोई काम ना करें, जिससे पाइपलाइन को नुकसान हो. अगर कोई व्यक्ति पाइप को नुकसान करता है, तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी. झमाड़ा कर्मियों ने बताया कि द्वितीय चरण में छठ पूजा के बाद अन्य स्थानों के लीकेज पाइप लाइन को दुरुस्त किया जायेगा.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: