न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पहले संपादकों के हाथ में था मीडिया, अब मोदी जैसे मालिकों के हाथों में : सुबोधकांत सहाय

39

Ranchi: संसदीय सीटे के अंतर्गत विधानसभा क्षेत्र के पंचायत अध्यक्षों की कार्यशाला में पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जम कर हमला बोला. उन्होंने कहा कि आज पार्टी का संघर्ष एक ऐसे झूठे और बेईमान व्यक्ति से है, जो सिर्फ जुमलों के माध्यम से जनता को बेवकूफ बनाने का काम कर रहा है. आज देश में स्थित सभी मीडिया घऱानों के संपादकों पर जिन मालिकों (सुबोधकांत सहाय के मुताबिक पूंजीपति समूह) का दबाव है, उनके मालिक सिर्फ नरेंद्र मोदी हैं. इसी के कारण आज संपादकों पर मालिकों का दबाव बढ़ता जा रहा है. पहले मालिक हिम्मत नहीं करता था कि वे अपने संपादकों पर ज्यादा दबाव डाल सके. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री होते हुए नरेंद्र मोदी मीडिया के माध्यम से जनता के समक्ष गलत प्रचार-प्रसार कर रहे हैं. कांग्रेस पार्टी आगामी चुनाव के दौरान गांव-गांव जाकर पंचायत से राज्य स्तर तक भाजपा के झूठ के पुलिंदे को खोलने का काम करेगी, ताकि 2019 चुनाव में पूरे देश से भाजपा को जनता के द्वारा सबक सिखाया जा सके.

इसे भी पढ़ें – कुणाल एनकाउंटर की सीबीआइ जांच की डीसी की अनुशंसा के बाद गरमायी राजनीति, विपक्ष को मिला घर बैठे एक मुद्दा

मालूम हो कि आगामी 2019 चुनाव की तैयारी को लेकर कांग्रेस पार्टी लगातार कार्यकर्ताओं के साथ सम्मेलन कर रही है. इसी कड़ी में शनिवार को रांची संसदीय सीट के कांके, खिजरी और हटिया विधानसभा क्षेत्र के पंचायत अध्यक्षों के साथ एक कार्यशाला का आयोजन रांची के रॉक गार्डेन सभागार में किया गया था. सम्मेलन में पूर्व केंद्रीय मंत्री के अलावा रांची ग्रामीण जिलाध्यक्ष सुरेश बैठा सहित सैकड़ों पंचायत अध्यक्ष मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें – ग्रामीणों को कौन पूछे, यहां मवेशियों को भी नहीं मिल रहा पर्याप्त पानी

जुमलेवाली सरकार को उखाड़ फेंकना है : सुरेश बैठा

रांची जिला ग्रामीण अध्यक्ष सुरेश बैठा ने कहा कि झूठ की राजनीति करनेवाले नरेंद्र मोदी की सरकार को आगामी 2019 चुनाव में उखाड़ फेंकना है. इसके लिए कांग्रेस पार्टी पंचायत स्तर से लेकर जिला स्तर तक पूरी तैयारी में जुट चुकी है. पार्टी कार्यकर्ता और नेता ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर भाजपा की शौचालय बनाने की योजनाएं, पीएम आवास योजना के तहत बने मकानों, राशन कार्ड, मनरेगा जैसे विकास योजना की समीक्षा कर पोल खोलने का काम करेगी. इससे कांग्रेस पार्टी जहां एक ओर भाजपा को विकास का आइना दिखाने का काम करेगी वहीं इस जुमले वाली सरकार की सच्चाई भी जनता के समक्ष रखेगी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.


हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Open

Close
%d bloggers like this: