Corona_UpdatesNational

Covid-19 से असम में पहली मौत, 65 वर्षीय शख्स ने तोड़ा दम

Guwahati: असम में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण शुक्रवार को पहली मौत हुई. राज्य में इस वायरस से संक्रमित कुल लोगों की संख्या बढ़कर 28 हो गयी है.

राज्य के मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट किया कि हैलाकंदी जिले के रहने वाले मरीज की सिलचर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में शुक्रवार तड़के मौत हो गये.

इसे भी पढ़ें- #CoronaUpdates:  बोकारो में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव, झारखंड में पीड़ितों की संख्या हुई 14

advt

तबलीगी जमात में शामिल हुआ था शख्स

बीएसएफ से सेवानिवृत्त 65 वर्षीय कर्मचारी की हालत गुरुवार को बिगड़ गयी थी. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए एसएमसीएच अस्पताल ले जाया गया.

मंत्री ने बताया कि उनके स्वास्थ्य संबंधी अन्य मानक स्थिर थे लेकिन ‘‘खून में ऑक्सीजन की कमी हो रही थी और उन्हें बेहतर निगरानी के लिए आईसीयू में भर्ती कराया गया था.

इस व्यक्ति के मंगलवार रात को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी. यह नयी दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुआ था. इससे पहले वह सऊदी अरब भी गया था.

इसे भी पढ़ें- #CoronaUpdates: गुरुवार को राज्य भर में हुए सभी 92 टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव

adv

कोविड-19 प्रोटोकॉल के अनुसार होगा अंतिम संस्कार

सरमा ने मृतक के परिवार के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त की. सिलचर के सांसद राजदीप रॉय ने कहा कि मृतक का अंतिम संस्कार कोविड-19 प्रोटोकॉल के अनुसार किया जाएगा और इसकी जानकारियां बाद में दी जाएंगी.

राज्य में बीती रात धुब्री से और मामलों की पुष्टि होने के साथ ही संक्रमित लोगों की संख्या 28 पर पहुंच गयी है. गौरतलब है कि पूरे देश को कोरोना वायरस ने जकड़ रखा है. लगातार इससे मरने वालों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. जबकि हजारों लोग अब तक इस बीमारी से संक्रमित हो चुके हैं. देश में सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र से सामने आये हैं. 

इसे भी पढ़ें- #RMC कर्मियों का आरोप : हिन्दपीढ़ी में हमसे हुआ दुर्व्यवहार, शरीर पर थूका गया

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button