BiharNEWS

पहले NDA की बैठक का बहिष्कार फिर अपने बयान से पलटे मुकेश सहनी, सीएम नीतीश की जमकर की तारीफ

Patna: बिहार सरकार में मंत्री मुकेश सहनी के बयान पर एक बार फिर सियासी पारा चढ़ गया है. विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के अध्‍यक्ष और राज्‍य के पशुपालन मंत्री मुकेश सहनी ने एनडीए गठबंधन को लेकर खुलकर अपनी नाराजगी जाहिर की है. यही नहीं मॉनसून सत्र को लेकर बुलाई गई बिहार एनडीए विधानमंडल दल की बैठक का भी उनकी पार्टी के विधायकों ने बहिष्‍कार किया था. मुकेश सहनी ने कहा था कि ऐसी बैठक में जाने का कोई लाभ नहीं है, जहां एनडीए के घटक दलों को अपनी बात रखने का मौका न मिले. हालांकि सहनी अपने बयान के 4 घंटे बाद ही डैमेज कंट्रोल करने में जुट गए.

इसे भी पढ़ें : अब बिहार में सत्तारुढ़ पार्टी के विधायकों ने जताई अफरशाही से परेशानी

पशुपालन मंत्री मुकेश सहनी ने कहा कि बिहार में सीएम नीतीश के नेतृत्व में सरकार अच्छी तरीके से चल रही है मेरी नाराजगी एक-दो मुद्दे पर है बाकी में एनडीए के साथ मजबूती से खड़ा हूं. वहीं इस्तीफे देने के सवाल पर मुकेश सहनी ने कहा कि मैं इस्तीफा किसको दूंगा यह हम लोगों की सरकार है और अपने पांव पर हम कुल्हाड़ी कैसे मारेंगे?

advt

इसे भी पढ़ें : असम-मिजोरम में तनाव: जानें क्या है दोनों राज्यों के बीच विवाद की पृष्ठभूमि

हालांकि योगी सरकार पर मुकेश सहनी ने निशाना साधते हुए कहा कि यूपी सरकार ने वाराणसी में हमें रोकने के लिए 5000 पुलिस की तैनाती की हमारे कार्यकर्ताओं को रोका गया मुकेश सहनी ने कहा कि योगी सरकार का यह डर मुझे अच्छा लगा. सहनी ने आगे कहा कि बिहार से बाहर एनडीए के साथ हमारा संग नहीं है हम आने वाले दिनों में झारखंड और यूपी में मजबूती से चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि योगी जी पीएम की बात का पालन नहीं करते उन्हें एक जाति के विकास से बाहर आना होगा.

adv

 

 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: