NEWS

नोआपाड़ा में भाजपा कार्यकर्ता पर चली गोली, गंभीर

Bairakpur. भाजपा के सक्रीय सदस्य को उपद्रवियों ने गोली मार दी. यह हादसा शनिवार की रात नोआपाड़ा पुलिस स्टेशन के नॉर्थ बैरकपुर इचापुर न्यू बिल्डिंग राउंडअबाउट इलाके में हुआ. घायल भाजपा कार्यकर्ता आशुतोष सिंह का बैरकपुर के बीएन बोस अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पीड़ित के जीजा अजय सिंह ने कहा कि उसका भतीजा उस रात खाने के बाद अपने घर के पास खेत में एक दोस्त से बात कर रहा था. उस समय, 15-20 लोगों के एक समूह ने एक मोटरसाइकिल पर उस पर हमला किया. उन्होंने भतीजे को फावड़े और लोहे की छड़ों से पीटा. भतीजे का चेहरा और सिर फट गया था. जब कुछ स्थानीय लोग ने हल्ला मचाया तो बदमाशों ने उन पर गोली चला दी और फरार हो गए.

गोली उनके सीने के नीचे बाईं तरफ लगी और बाहर निकल गई. भतीजा थोड़े समय के लिए जीवित रहा. उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के सदस्य होने के कारन उनके भतीजे पर हमला किया गया. नोआपाड़ा के भाजपा विधायक सुनील सिंह ने कहा कि शांतिप्रिय नोआपाड़ा को परेशान करने के लिए खेल चल रहा है. विधायक ने उचित जांच के बाद घटना के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की.

advt

उत्तरी बैरकपुर नगरपालिका के निवर्तमान महापौर मलय घोष ने कहा कि उन्हें इस घटना की जानकारी नहीं है. प्रशासन मामले की जांच करेगा. हालांकि, किसी भी सुसंगत राजनीतिक दल ने ऐसा नहीं किया है. पुलिस घटना की जांच कर रही है. नोआपाड़ा पुलिस ने रविवार को मुख्य आरोपी विक्की राम और प्रकाश बंसफोर को इच्छापुर ईस्टलैंड क्वार्टर से गिरफ्तार किया है. पुलिस घटना में शामिल अन्य लोगों की तलाश कर रही है.

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button