Crime NewsJamshedpurJharkhand

जमशेदपुर में गैस एजेंसी के मालिक के घर के सामने फायरिंग

Jamshedpur : जमशेदपुर पुलिस के सुरक्षा के लाख दावे के बावजूद शहर में आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नही ले रहीं हैं. ताजा मामला सितारामडेरा थाना क्षेत्र के भालूबासा का है. जहां अपराधियों ने गैस एजेंसी के मालिक राहुल कुमार के घर के सामने तबाड़-तोड़ फायरिंग की है. हालांकि इस गोलीबारी में कोई नुकसान नहीं हुआ है. लेकिन गैंस एजेसी के मालिक के घर के सामने खड़ी स्कॉर्पियो को निशाना बनाया है. गोली के निशान स्कार्पियो में हैं. वहीं घटना की सूचना पर वरीय पुलिस पदाधिकारी घटना स्थल पहुंचे और मामले की छानबीन की.

इसे भी पढ़ें : खगड़िया के बारुण गांव में तेज कटाव, बांध की मरम्मत में जुटा प्रशासन

जमशेदपुर के सीतारामडेरा थाना अंतर्गत भालूबासा लाइन 5 में स्कूटी सवार तीन अपराधियों ने बीती रात दहशत फैलाने के उद्देश्य से ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग की. घटना को अंजाम देने के बाद सभी लाइन नंबर तीन की ओर फरार हो गये. इधर राहुल ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस समय न गंवाते हुए तत्काल घटना स्थल पर पहुंची और जांच में जुट गयी. जांच के क्रम में पुलिस को एक मैगजीन जिसमें एक जिंदा गोली थी, एक खोखा और पड़ोसी के घर के पास से भी एक जिंदा गोली मिली. ये सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है. राहुल ने बताया कि पहले पड़ोस में रहने वाले तुलसी साहू के घर के बाहर देर रात 12.34 बजे फायरिंग की आवाज सुनाई दी.

advt

वे जब बाहर निकले तो पाया कि एक स्कूटी पर सवार तीन अपराधी उनके भाई गौरव को जान से मारने की बात कहते हुए जा रहे हैं. जाते जाते उन्होंने घर के बाहर खड़ी कार में फायरिंग कर दी. राहुल ने बताया कि नवंबर 2020 में भी अज्ञात अपराधियों ने उनके घर के बाहर कार में तोड़फोड़ की थी. इधर मंगलवार सुबह मौके पर वरीय पुलिस अघिक्षक, डीएसपी हेडक्वार्टर 1 बीरेंद्र राम और थाना प्रभारी अखिलेश्वर मंडल पहुंचे और मामले की जांच में जुट गये.

इसे भी पढ़ें :देवघर : साइबर थाना के पास बाइक सवार दो अपराधियों ने की दो लाख की छिनतई

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: